Naidunia
    Wednesday, July 26, 2017
    PreviousNext

    नरोत्तम मिश्रा के पुतले को लेकर पुलिस व कांग्रेसियों में खुब हुई छीनाझपटी, फिर भी जलाया

    Published: Tue, 18 Jul 2017 08:26 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 08:26 AM (IST)
    By: Editorial Team

    फोटो 4ए। पहले पुतला मांगाः जब कांग्रेसी पुतला लेकर कलेक्टोरेट पर पहुंचे तो पुलिस कर्मियों ने पुतले को कांग्रेसियों से मांगा, लेकिन कांग्रेसियों ने दिया नहीं और खींचतान होने लगी।

    4 बी। पुलिस कर्मियों को खींचाः जब पुलिस कर्मी पुतले को खींचने का प्रयास कर रहे थे तो कांग्रेसियों ने पुलिस कर्मियों को खींचना शुरू कर दिया। काफी देर तक छीनाझपटी चलती रही।

    4 सी। आखिर लग गई पुतले में आगः पुलिस से छीनाझपटी के दौरान कांग्रेसियों ने पुतले पर पेट्रोल डाल दिया और आग भी लगा दी। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने भी पुतले को छोड़ दिया।

    मुरैना। प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा के हाईकोर्ट की सुनवाई में भी आयोग्य घोषित होने के बाद कांग्रेसियों ने सोमवार को उनके इस्तीफे की मांग को लेकर कलेक्टोरेट पर दोपहर 12 बजे पुतला दहन किया। पुतले को लेकर पुलिस व कांग्रेसियों में काफी छीनाझपटी हुई। चूंकि पुलिस कर्मी सिर्फ चार ही थे इसलिए कांग्रेसी पुतले में आग लगाने में कामयाब हो गए। हालांकि आग इतने खतरनाक तरीके से लगाई गई कि कांग्रेसी व पुलिस कर्मी जलने से बाल-बाल बचे। पुतला दहन के बाद कांग्रेसियों ने नरोत्तम मिश्रा के इस्तीफे की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन एसडीएम को दिया।

    और जानें :  # morena news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी