Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    बाइक की टक्कर से हुई वृद्घ की मौत, डॉक्टरों व पुलिस ने नहीं सुना तो कलेक्टोरेट पर लगाया जाम

    Published: Tue, 18 Jul 2017 08:26 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 08:26 AM (IST)
    By: Editorial Team

    मुरैना। खड़ियाहार में बाइक की टक्कर लगने से हुई वृद्घ की मौत के बाद परिजनों ने कलेक्टोरेट पर जाम लगा दिया। हालांकि जाम कुछ देर ही चला। एसडीएम व पुलिस के समझाने के बाद परिजनों ने जाम हटा लिया। परिजनों का आरोप है कि खड़ियाहार सहित जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने सही ढंग से इलाज नहीं किया, जिससे वृद्घ की मौत हो गई।

    घटनाक्रम के मुताबिक सिहौंनिया थाना क्षेत्र के चौखियाई गांव के 85 वर्षीय माता प्रसाद पुत्र हुब्बलाल गुर्जर कहीं जाने के लिए खड़ियाहार आए थे। खड़ियाहार में एक बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से माताप्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। माताप्रसाद को बेटा रामवीर उन्हें खड़ियाहार अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन उसे देखने के लिए डॉक्टर नहीं आए। इसके बाद वह किसी तरह अपने पिता को जिला अस्पताल लेकर आया, लेकिन जिला अस्पताल में भी डॉक्टरों ने सही ढंग से नहीं देखा। जिससे माताप्रसाद की जिला अस्पताल में मौत हो गई।

    स्ट्रेचर से शव को लेकर पहुंचा कलेक्टोरेट

    मृतक का बेटा रामवीर अपने कुछ परिजनों के साथ स्ट्रेचर पर पिता के शव को लेकर कलेक्टोरेट पहुंचा। पहले तो शव को कलेक्टोरेट गेट पर रख दिया, लेकिन जब कोई अधिकारी बाहर नहीं आया और उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने शव को एमएस रोड के बीच में रख दिया और जाम लगा दिया। रामवीर खड़ियाहार व जिला अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा था। जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम प्रदीप तोमर बाहर आए और उन्होंने मृतक के बेटे को समझाने का प्रयास किया। साथ ही आश्वासन दिया कि पुलिस व डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, लेकिन मृतक के परिजन जाम हटाने के लिए तैयार नहीं हुए। वे तुरंत कार्रवाई चाहते थे।

    कोतवाली व स्टेशन से बुलाया बल

    जब परिजन जाम हटाने के लिए तैयार नहीं हुए तो एसडीएम ने कोतवाली व स्टेशन रोड थाने से बल बुला लिया। पुलिस बल के आते ही परिजन दबाव में आए। पहले तो पुलिस ने शव के स्ट्रेचर को खींचकर सड़क के किनारे किया। थोड़ी देर शव को सड़क के किनारे रखकर पुलिस ने शव को एंबुलेंस से पीएम हाउस पहुंचा दिया।

    आधे घंटे रहा ट्रैफिक प्रभावित

    शव के सड़क पर रखा होने की वजह से करीब आधे घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा। इससे एमएस रोड पर ट्रैफिक प्रभावित रहा और लोग परेशान रहे। जाम हटने के बाद करीब 15 मिनट बाद ट्रैफिक व्यवस्थित हो पाया।

    और जानें :  # morena news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें