Naidunia
    Thursday, September 21, 2017
    PreviousNext

    आठ दिन बाद भी नहीं हुआ छह चोरियों का मामला दर्ज

    Published: Sat, 14 Jan 2017 08:38 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 08:38 PM (IST)
    By: Editorial Team

    मुरैना। कैलारस कस्बे में आठ दिन पहले हुई चोरियों के मामले में अब तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। ऐसे में पुलिस चोरों का पता ही नहीं लगा रही है।

    उल्लेखनीय है कि कैलारस कस्बे में 6 जनवरी की रात को कस्बे में अलग अलग जगहों से चोरों ने छह दुकानों के ताले तोड़कर नगदी व सामान चोरी कर लिया था। चोरी की शिकायत भी दुकानदारों ने थाने में की, लेकिन पुलिस ने आठ दिन के बाद भी शिकायतों के आधार पर चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है।

    जब एफआईआर दर्ज नहीं तो पुलिस नहीं तलाशेगी चोरों को

    पीड़ित दुकानदारों का कहना है कि पुलिस ने जब एफआईआर ही दर्ज नहीं की है तो वह चोरों कों क्यों तलाश करेगी। क्योंकि एफआईआर दर्ज होती है तो प्रकरण का निकाल करने की जिम्मेदारी पुलिस की होती है। प्रकरण के निकाल के लिए वह चोरों की तलाश करती है, लेकिन पुलिस ने मामला ही दर्ज नहीं किया तो चोरों को क्यों तलाश करेगी।

    लूट की वारदात भी 26 घंटे बाद हुई दर्ज

    कैलारस कस्बे में अलोपी शंकर के दर्शन करने गए दिमनी के कुलदीप शर्मा व उसकी पत्नी को 12 जनवरी को अज्ञात बदमाशों ने लूट लिया था। लूट की घटना की सूचना पीड़ित कुलदीप ने तुरंत पुलिस को दी थी। पुलिस मौके पर भी गई, लेकिन पुलिस ने तुरंत इस मामले में प्रकरण दर्ज नहीं किया। बल्कि घटना के 26 घंटे बाद जाकर कहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    इसलिए नहीं हो रहे मामले दर्ज

    कैलारस थाने में अभी टीआई नहीं है। एसआई के पास में प्रभार है। ऐसे में चोरी जैसे मामलों को ये प्रभारी थाना इंचार्ज दर्ज ही नहीं कर रहे हैं। इस बात से कस्बे के लोगों में खासा आक्रोश है। लोगों का कहना है कि जब चोर पकड़े ही नहीं जाएंगे तो वे कस्बे में और भी वारदात कर सकते हैं।

    और जानें :  # morena news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें