Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    रुपयों के लिए नहीं चपरासी बनने के लिए उमड़ी भीड़

    Published: Sat, 10 Dec 2016 10:34 PM (IST) | Updated: Sun, 11 Dec 2016 03:39 PM (IST)
    By: Editorial Team
    chaprasi ki nokri 20161211 153858 10 12 2016

    मुरैना। स्थानीय न्यायालय में शनिवार को चपरासी पद के लिए इंटरव्यू था। इंटरव्यू देने के लिए हजारों की संख्या में आवेदक उमड़ पड़े। अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उम्मीदवारों की भीड़ को देखते हुए न्यायालय के सामने से हाउसिंग बोर्ड को जाने वाले रास्ते को पुलिस को बंद करना पड़ा और भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात करना पड़ा। तब कहीं जाकर स्थिति को कंट्रोल में किया जा सका।

    लोगों को लगा कि नोट बदले जा रहे हैं

    सुबह न्यायालय के सामने एक साथ हजारों युवाओं की भीड़ का देखकर हाउसिंग बोर्ड की तरफ जाने वाले लोगों ने समझा कि यहां पर नोट बदले जा रहे हैं या बैंक ने कैश काउंटर खोल दिया है, लेकिन जब पास में पहुंचे तो पता चला कि चपरासी के लिए इंटरव्यू देने के लिए युवक आए हैं।

    तीन थानों की पुलिस को लगाना पड़ा

    इंटरव्यू देने के लिए आए युवाओं की भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए बानमोर, रिठौरा व पुलिस लाइन से बल को तैनात करना पड़ा। पुलिस भी उम्मीदवारों की लाइन लगवा लगवा कर परेशान थीं, लेकिन उम्मीदवार बार बार अनियंत्रित हो रहे थे। हालांकि बाद में पुलिस ने भीड़ पर नियंत्रण पा लिया।

    रूट किया डायवर्ट

    पुलिस ने न्यायालय के सामने की सड़क को ट्रैफिक के लिए बंद कर दिया। इसके लिए न्यायालय परिसर के दोनों तरफ बेरिकेड्स लगा दिए गए। हालांकि इस दौरान बेरिकेड्स के पास खड़े ट्रैफिक कर्मी वाहन चालकों व अन्य लोगों को दूसरे रूट से जाने के लिए कह रहे थे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें