Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    डॉक्टर ने बताया प्रेग्नेंट, लड़की बोली ऐसा हो ही नहीं सकता

    Published: Thu, 14 Sep 2017 08:27 AM (IST) | Updated: Fri, 15 Sep 2017 04:22 PM (IST)
    By: Editorial Team
    punjabi girl polic case 2017914 16647 14 09 2017

    मुरैना। जिला अस्पताल में सुबह एक युवती तबियत खराब होने के चलते अस्पताल आई थी। युवती ने डॉक्टर्स से यौन रोग की शिकायत की। इस पर जब डॉक्टर्स ने युवती का परीक्षण किया तो डॉक्टर्स हैरान रह गए। खुद को अविवाहित बता रही युवती गर्भ से थी। डॉक्टर्स ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर आई और युवती के बयान लिए, लेकिन बयानों में कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

    पुलिस के मुताबिक पंजाब के एक शहर में रहने वाली युवती को मुरैना में रहने वाली उसकी दीदी ने डेढ़ माह पहले घर बुलाया था। डेढ़ महीने से युवती यहीं रह रही थी। पुलिस ने बताया कि युवती ने बुधवार को तबियत खराब होने की बात कही। इसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉक्टर्स ने युवती का परीक्षण किया और बताया कि युवती दो महीने के गर्भ से है। यह सुनकर युवती की भी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। मामले में पुलिस के आने के बाद पुलिस ने युवती से पूछताछ की। इस मामले में फिलाहल पुलिस भी कुछ भी नहीं कह रही है। नहीं युवती की तरफ से कोई शिकायत ही पुलिस से की गई है।

    खाई थी गर्भ निरोधक

    वहां मौजूद डॉक्टर्स ने बताया कि युवती ने गर्भ निरोधक गोली का उपयोग किया था। जिसके चलते गर्भपात होने के दौरान जो समस्या पैदा होती है, उन्हीं के कारण युवती की तबियत बिगड़ी थी। चूंकि युवती का हीमाग्लोबिन कम था। इसलिए उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। इस मामले में फिलहाल अधिक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें