Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    दूसरी महिला रहती थी पति के साथ, पत्नी उठाए सवाल तो किया ऐसा हाल

    Published: Fri, 08 Dec 2017 04:03 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 04:08 PM (IST)
    By: Editorial Team
    give poison to women 2017128 184957 08 12 2017

    भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। पति के साथ किसी दूरी महिला के पत्नी की तरह रहने पर सास-ससुर से सवाल करना एक नवविवाहिता को भारी पड़ा। सास-ससुर ने 9 माह की बेटी छीनकर बहू को जबरन कीट नाशक पिलाकर कमरे में बंद कर दिया और भाग गए। बहू के मरणासन्ना बयान के आधार पर पुलिस ने सास-ससुर को हत्या के प्रयास के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

    खजूरी सड़क पुलिस के मुताबिक झागरिया निवासी कविता मेवाड़ा की शादी 2014 में ग्राम रसूड़िया घाट निवासी वीरेंद्र मेवाड़ा के साथ हुई थी। वीरेंद्र भोपाल में एक निजी बैंक में काम करता है। शादी के बाद से कविता अकसर ससुराल में सास-ससुर के साथ रहती थी। वीरेंद गांव आता-जाता रहता था। उनकी एक 9 माह की बेटी भी है। कुछ दिन पहले कविता को पता चला कि वीरेंद्र की पहले भी शादी हो चुकी है।

    वह महिला उसके साथ भोपाल में रहती है। यह पता चलने के बाद कविता बेचैन रहने लगी। मंगलवार रात को इस मुद्दे पर कविता की सास राधाबाई और ससुर किशनलाल से तकरार हो गई। तैश में आकर सास-ससुर ने कविता से उसकी बेटी को छीनकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद कविता को जबरन कीटनाशक पिलाकर भाग गए।

    भाई बाइक लेने आया, तो घटना का पता चला

    पुलिस के मुताबिक कविता का भाई मंगलवार शाम रसूड़िया के पास से गुजर रहा था, तभी उसकी बाइक खराब हो गई। वह बाइक कविता के घर पर खड़ी कर घर चला गया था। बुधवार सुबह वह बाइक लेने बहन के घर पहुंचा। उसने देखा कविता बेहोश पड़ी थी, उसकी मासूम बेटी दूसरे कमरे में रो रही थी।

    उसने बहन को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तहसीलदार के समक्ष कविता के बयान दर्ज कराए। मामले की जांच कर रहे एसआई राजन अहिरवार ने बताया कि किशनलाल और राधाबाई को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। कविता की हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें