Naidunia
    Friday, March 24, 2017
    PreviousNext

    'नईदुनिया ऑटो एंड प्रॉपर्टी एक्सपो' में एक ही छत के नीचे मिलेगें प्रॉपर्टी और ऑटोमोबाइल के ढ़ेरों विकल्प

    Published: Fri, 17 Feb 2017 02:02 PM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 02:04 PM (IST)
    By: Editorial Team
    naidunia expo indore 2017217 14421 17 02 2017

    इंदौर। नईदुनिया द्वारा शहरवासियों के अपने घर और कार के सपने को साकार करने के लिए 'नईदुनिया ऑटो एंड प्रॉपर्टी एक्सपो-2017' का आयोजन किया जा रहा है। इसका शुभारंभ 17 फरवरी को कलेक्टर पी. नरहरि करेंगे। यहां घर और कार का सपना एक ही छत के नीचे पूरा होगा। इसमें सभी प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी लोकप्रिय कारों की संपूर्ण रेंज प्रस्तुत करेंगी।

    साथ ही शहर के जाने-माने रीयल एस्टेट डेलवपर्स आपके घर के सपने को पूरा करने के लिए मौजूद रहेंगे। इससे लोगों की कार और घर का चुनाव करने के लिए अलग-अगल शोरूम और टाउनशिप में विजिट करने की मुश्किल आसान होगी। फाइनेंस इसके बीच की रुकावट न बने, इसलिए फाइनेंस का विकल्प भी एक्सपो में एसबीआई उपलब्ध कराएगा।

    मारुति सुजुकी के एसोसिएशन में आयोजित एक्सपो में ग्राहकों आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे। बाइक लवर्स के लिए भी यहां इलेक्ट्रिक से लेकर लग्जरी बाइक्स की रेंज उपलब्ध होगी। नया साल लगने के बाद भी यहां पुरानी कीमत पर ही कार खरीदने का अवसर मिलेगा। एक्सपो सुबह 11 से रात 8 बजे तक जारी रहेगा। सभी के लिए प्रवेश निशुल्क है।

    दिनांक- 17 से 19 फरवरी।

    स्थान- बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स

    समय- सुबह 11 से रात 8 बजे तक

    प्रतिभागी (ऑटोमोबाइल)- महिंद्रा, सुजुकी खंडेलवाल मोटर्स, कासलीवाल होंडा, हर्ष ह्यंडई, स्कोडा, हार्ले डेविडसन, हीरो इलेक्ट्रिक, जबलपुर मोटर्स।

    प्रतिभागी (रीयल एस्टेट)- ट्रेजर फैंटेसी, आईएससी एसोसिएट, 360 डिग्री रीयलिटी, प्राइम एस्टेट, ओमेक्स आशीष बड़जात्या एसोसिएट, सिंगापुर (सार्थक सिंगापुर ग्रुप), संप्रति प्रॉपर्टीज, आरवी ग्रुप, आनंदा ग्रैंड।

    अन्य प्रतिभागी- भारतीय स्टेट बैंक, वीडियोकॉन डी2एच, वीडियोकॉन।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी