Naidunia
    Friday, July 21, 2017

    शेढ़ की बाढ़ में 8 मवेशी बहे, मार्ग बंद

    Thu, 20 Jul 2017 11:43 PM (IST)

    रूक-रूककर हो रही तेज बारिश से नर्मदा सहित स्थानीय नदियां उफान पर आने लगी हैं। बुधवार की रात हुई तेज बारिश से शेढ़ नदी का पानी मुंगवानी-बरहटा, बेलखेड़ा मार्ग पर बने पुल के ऊपर आ गया, जिससे सुबह से शाम तक आवागमन बाधित रहा। बिना रैलिंग वाले पुल से निकल रहे 15 में से 8 मवेशी गुरूवार की शाम बह गए, जो बाद में सुरक्षित किनारे लगे।

    दो सीईओ, एक नायब तहसीलदार पर जुर्माना

    Thu, 20 Jul 2017 11:41 PM (IST)

    लोकसेवाओं के प्रदाय की गारंटी अधिनियम के तहत निर्धारित समयावधि में नागरिकों को सेवाएं उपलब्ध न कराने पर दो सीईओ व एक नायब तहसीलदार पर 8250 रुपए का अर्थदंड लगाया गया है। कलेक्टर सीईओ जनपद पंचायत गोटेगांव महबूब खान पर 2 हजार का अर्थदंड लगाया है।

    युवकों को बेरहमी से पीटा फिर थाने के गेट पर छोड़ गए दबंग

    Thu, 20 Jul 2017 11:39 PM (IST)

    गोटेगांव शहर में एक बार फिर गुंडागर्दी की सभी हदें पार हो गईं। बीती रात मामूली विवाद पर अज्ञात बाइकर्स गैंग ने फिल्मी स्टाइल में सरेबाजार बेसबॉल, हॉकी और डंडों से दो युवकों की बेरहमी से पिटाई की। आसपास स्थित दुकानों को अपनी दबंगई के बूते बंद कराया।

    खतरा उठाकर करना पड़ रहा है पुल पार

    Thu, 20 Jul 2017 11:38 PM (IST)

    नगर में एक तो नए निर्माण आश्वासन की बेदी पर लटके हैं तो वहीं जो हो रहे हैं, जिनके लिए राशि भी जारी हो चुकी है उसे पूरा नहीं किया जा रहा है। ऐसा ही नजारा इन दिनों बजरंग वार्ड में देखने को मिल रहा है। यहां अधूरे पड़े पुल से खतरा उठाकर लोग आवागमन कर रहे हैं। रोज दुर्घटनाएं भी हो रही हैं

    बारिशः बोस वार्ड में ढहा गरीब का मकान

    Thu, 20 Jul 2017 11:36 PM (IST)

    नगर के नया बोस वार्ड में निवास करने वाले एक गरीब का आशियाना बीते दिवस हुई बारिश में ढह गया। वार्ड में रहने वाला नितिन पिता रामकिशन कहार हाथठेला पर दुकान लगाता है। बुधवार की रात लगातार बारिश के चलते उसके घर की दीवार ढह गई। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय पीड़ित व उसकी पत्नी सो रहे थे।

    तारीख घटने से मंडी में बढ़े किसान

    Thu, 20 Jul 2017 11:35 PM (IST)

    कृषि उपज मंडी में सहकारी वृहत्ताकार सोसायटी द्वारा पंजीकृत किसानों से मूंग व उड़द की खरीदी समर्थन मूल्य पर की जा रही है। पहले खरीदी की अंतिम तिथि 30 जुलाई थी लेकिन बुधवार को अचानक आए आदेश में शासन ने खरीदी की तिथि घटाकर 25 जुलाई कर दिया था।

    गोटेगांव विस क्षेत्र में होगा 67 सड़कों का डामरीकरण

    Thu, 20 Jul 2017 11:34 PM (IST)

    क्षेत्र में 67 मुख्यमंत्री योजना की सड़कों का जल्द ही डामरीकरण कराया जाएगा। ये जानकारी गुरुवार को प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने विधानसभा में लिखित रूप में गोटेगांव विधायक डॉ. कैलाश जाटव को दी। इसकी मुख्यमंत्री ने भी स्वीकृति दे दी है।

    सरस्वती स्कूल को दिया वॉटर फिल्टर

    Thu, 20 Jul 2017 07:28 PM (IST)

    बैंक ऑॅफ बड़ौदा करेली शाखा द्वारा गुरुवार को अपने स्थापना दिवस पर स्थानीय सरस्वती विद्यालय बसखेड़ा में विद्यार्थियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने हेतु वॉटर फिल्टर दान किया गया।

    आसानी से नहीं मिलते पोस्ट ऑफिस से रुपए

    Thu, 20 Jul 2017 07:23 PM (IST)

    आदमी अपनी कमाई में से एक हिस्से को बचत के रूप में बैंक, पोस्ट ऑफिस आदि में जमा करता है। जिससे उसके द्वारा की गई बचत उसके बुरे वक्त में काम आ सके। जरूरत पड़ने पर अपने द्वारा जमा की हुई पूंजी को अगर लेने पहुंचे और संबंधित संस्था समय आभाव में पैसे निकालने से मना कर दे तो उस व्यक्ति पर क्या बीतती होगी।

    राष्ट्रपति बनने पर हर्ष जताया

    Thu, 20 Jul 2017 07:23 PM (IST)

    एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के 14वें राष्ट्रपति पद पर चुने जाने पर सांसद राव उदय प्रताप, जिला भाजपा अध्यक्ष कैलाश सोनी, क्षेत्रीय विधायक जालम सिंह पटैल सहित जिले व नगर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है।

    अटपटी-चटपटी