'फालतू की साइट खोलने की बजाय काम सीखो'

*स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव और आयुक्त ने टटोली जिला चिकित्सालय की नब्ज, डाटा इंट्री ऑपरेटर को डपटा नीमच। जो काम करना है, जो जिम्मेदारी है, वह करते नहीं हो और जो काम नहीं करना है, उसे बेहतर करते हो। इसी कारण तुम्हारे कम्प्यूटर में वायरस बढ़ रहे हैं। फालतू की साइट खोलने की बजाय काम सीखो। यह बात स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव गौरी

Sun, 14 Feb 2016 04:02 AM (IST)

और पढ़ें »

ओवरब्रिज तैयार, सिर्फ कुछ दिन का इंतजार

*डायवर्शन मार्ग की अनदेखी से व्यापारी और नागरिक परेशान *छोटे की बजाय बड़े वाहन के आवागमन से जाम के हालात नीमच। माधोपुरी बालाजी ओवरब्रिज लगभग तैयार हो चुका है। इसकी शुरुआत में कुछ दिन का इंतजार शेष है। मंदसौर और महू रोड की ओर वाहनों की आवाजाही के लिए डायवर्शन मार्ग बनाया गया है। लेकिन इसकी अनदेखी से महू रोड व आसपास की कॉ

Sun, 14 Feb 2016 04:02 AM (IST)

और पढ़ें »

पैचवर्क के बाद सड़क बेहतर

*द्वारिकापुरी एक्सटेंशन के नागरिकों ने ली राहत की सांस नीमच। धनेरिया रोड स्थित द्वारिकापुरी एक्सटेंशन की सड़क पैचवर्क के बाद बेहतर हो गई है। पाइप लाइन की समस्या भी हल हो गई है। इससे नागरिकों ने राहत की सांस ली है। द्वारिकापुरी और एक्सटेंशन सहित अन्य कॉलोनी शहर से लगी है लेकिन इनकी देखरेख का दायित्व नगर पालिका की बजाय ग्राम पंचायत धनेि

Sun, 14 Feb 2016 04:02 AM (IST)

और पढ़ें »

कोशिश और दावे कईं, परिणाम नहीं

नीमच। शहर के विवादित बंगला-बगीचा क्षेत्र की स्थिति जस की तस बनी हुई है। समस्या के समाधान के लिए कोशिश व दावे कई किए गए, लेकिन परिणाम अब तक नहीं आए, जिससे जनता के चेहरे पर निराशा है। उनकी परेशानी बरकरार है। नीमच शहर अंग्रेजी शासनकाल में प्रमुख केंद्र रहा।

Sat, 13 Feb 2016 04:01 AM (IST)

और पढ़ें »

मंदसौर जाना है तो परिवर्तित मार्ग से निकलें

नीमच। यदि आपको मंदसौर या महू रोड की ओर जाना है तो परिवर्तित (डायवर्शन) मार्ग का उपयोग करें। कोई दिक्कत नहीं होगी। क्योंकि माधोपुरी बालाजी ब्रिज निर्माण को अंतिम रूप देने के लिए महू रोड पर शुक्रवार से यातायात रोका गया है। नीमच-मंदसौर के बीच महू रोड पर 3 करोड़ रुपए की लागत से सेतू निगम ओवरब्रिज का निर्माण कर रहा है।

Sat, 13 Feb 2016 04:01 AM (IST)

और पढ़ें »

हाईटेंशन लाइन से अड़ते ही ट्रॉली में लग गई आग

नीमच। एक ट्रैक्टर ट्रॉली में हाईटेंशन लाइन से आग लग गई। खेत में खाद उड़ेलते समय यह घटना हुई। आग लगते ही ट्रैक्टर ने बड़ी मुश्किल से कूदकर अपनी जान बचाई प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है।

Sat, 13 Feb 2016 04:01 AM (IST)

और पढ़ें »

अध्यक्ष इंतजार करते रहे, नहीं पहुंचे उपाध्यक्ष सहित 13 पार्षद

रामपुरा। नगर परिषद की बैठक में सब्जी मंडी सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा होना थी। अध्यक्ष, सांसद व विधायक प्रतिनिधि और दो विपक्षी पार्षद बैठक में पहुंचे। वे उपाध्यक्ष सहित 13 पार्षदों का इंतजार करते रहे, लेकिन कोई नहीं पहुंचा। अंततः बैठक स्थगित कर दी गई।

Sat, 13 Feb 2016 04:01 AM (IST)

और पढ़ें »

'खेत हकवाने में दलालों की नहीं चलने दूंगी'

नीमच। अफीम की फसल हकवाने के लिए किसानों को एक माह की मोहलत दी जाए। फसल हकवाने की आड़ में इस बार दलालों की नहीं चलने दूंगी। कैसे फसल हकवाने के नाम पर गड़बड़ी की जाती है, मैं सब जानती हूं। यह आरोप अफीम किसान की अगुवाई कर रही आप नेत्री व पूर्व विधायक डॉ. कल्पना परूलेकर ने लगाए।

Fri, 12 Feb 2016 04:03 AM (IST)

और पढ़ें »

जिंदगी नहीं, कार्रवाई से बचने की फिक्र ज्यादा

नीमच। '100 रुपए में आप सिर्फ पुलिस कार्रवाई से बच सकते हैं। आपकी जिंदगी अनमोल है। इसकी रक्षा नहीं हो सकती।' पुलिस प्रशासन की इस सीख के साथ ही नगर में हेलमेट की मांग भी बढ़ने लगी है। इन्हें नागरिक अपनी सुरक्षा की खातिर नहीं, बल्कि पेट्रोल खरीद की परेशानी से बचने के लिए जरूर खरीद रहे हैं।

Fri, 12 Feb 2016 04:03 AM (IST)

और पढ़ें »

3.30 घंटे तक चला चोर-पुलिस का खेल

नीमच/सरवानिया महाराज। सरवानिया महाराज में बुधवार की रात 3.30 घंटे तक चोर-पुलिस का खेल चलता रहा। इस आपाधापी में न पुलिस सफल रही और ना ही चोर। पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद नगर परिषद अध्यक्ष के घर सहित 5 स्थानों पर चोरी की कोशिश हुई।

Fri, 12 Feb 2016 04:03 AM (IST)

और पढ़ें »