Naidunia
    Sunday, March 26, 2017
    PreviousNext

    MP में महिला की पिटाई कर मुंह में ठूंसी चप्पल, वीडियो भी बनाया

    Published: Fri, 17 Feb 2017 06:36 PM (IST) | Updated: Sat, 18 Feb 2017 08:39 AM (IST)
    By: Editorial Team
    neemuchcrime 2017217 184757 17 02 2017

    मनासा/नीमच। बंजारा समाज के दो पक्षों में 12 साल से विवाद चल रहा है। पूर्व में समाज के पटेल से मारपीट करने व पगड़ी उछालने की घटनाएं हुई। इस बार पटेल के परिजनों व ग्रामीणों पर दंपती और बेटे से मारपीट का इल्जाम लगा है। जुलूस निकालकर महिला के मुंह में चप्पल ठूंसने के साथ पेशाब पिलाने का भी दावा किया जा रहा है। बाकायदा इसका वीडियो भी बनाया गया।

    नीमच के सावन कुंड व मंदसौर के लोड़ाखेड़ा गांव के बंजारा समाज के सदस्यों में 2005 के पंचायत चुनाव की रंजिश चली आ रही है। 2008 में लोड़ाखेड़ा के जगदीश बंजारा व पत्नी पर समाज के कालू सिंह पिता बाबूलाल को जहर देकर मारने का आरोप लगा था। समाज की पंचायत में सावन कुंड के पटेल ब्रजलाल बंजारा शामिल हुए थे। फैसला दंपती के खिलाफ आया था।

    इसके बाद से पटेल ब्रजलाल के साथ मारपीट व पगड़ी उछालने की घटनाएं हुईं। वह गायब भी हो गया था। अब 12 फरवरी से मनासा थाने में नया विवाद चल रहा है। इसमें लोड़ाखेड़ा के जगदीश बंजारा ने पटेल ब्रजलाल के पुत्र कैलाश बंजारा, पत्नी कमली बाई सहित अन्य परिजन व ग्रामीणों पर मारपीट, बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है। पत्नी शांति बाई को चप्पल से पीटने के साथ पेशाब पिलाने का दावा भी किया गया है। पुलिस मारपीट की घटना को कबूल रही है जबकि पेशाब पिलाने की घटना को पुलिस ने नकार दिया है।

    ये हैं आरोपी- कैलाश बंजारा, दूला बंजारा, इंद्र सिंह, राजू, जीतू, तूफान, कमली बाई ब्रजलाल, कमली बाई नरना सहित अन्य।

    ये गिरफ्तार- कैलाश बंजारा, इंद्र सिंह व एक अन्य।

    ..और 13 फरवरी का प्रकरण

    13 फरवरी को मनासा पुलिस ने लोड़ाखेड़ा (थाना नारायणगढ़ जिला मंदसौर) के जगदीश पिता गौरीलाल (बंजारा) दायमा (48) की शिकायत पर दो महिलाओं सहित सावन कुंड के 8 लोगों पर रास्ता रोककर मारपीट करने, धमकाने, छेड़छाड़ व अपहरण करने का प्रकरण दर्ज किया है।

    इसमें शिकायतकर्ता का आरोप है कि सामाजिक व पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते पत्नी शांति बाई से मारपीट की गई। मुंह में चप्पल ठूंसी गई। बेटे दशरथ (18) का अपहरण कर लिया गया। मारपीट के दौरान शांति बाई को पेशाब भी पिलाई गई। हालांकि पुलिस पेशाब पिलाने के आरोप को नकार रही है।

    विवेचना जारी है

    वीडियो में महिला को पेशाब पिलाने की पुष्टि नहीं हुई है। महिला से महिलाओं ने चप्पल से मारपीट जरूर की है। बेटे के अपहरण की आशंका जताने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। छेड़छाड़ के मामले में भी कार्रवाई कर रहे हैं। विवाद का मूल बंजारा समाज की पंचायत से जुड़ा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। - राकेश कुमार सगर, एएसपी

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी