Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    18 ब्रांच, 104 सोसायटी, 278 राशन दुकानों में सफाई कार्य

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:22 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 12:22 AM (IST)
    By: Editorial Team

    नरसिंहपुर।

    सामाजिक सरोकारों में सहभागिता के क्रम में सहकारी बैंक परिवार के सैकड़ों सदस्यों ने रविवार को एक साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस को स्वच्छता और सेवा दिवस के रूप में मनाया । एक दिवसीय स्वच्छता अभियान में संपूर्ण जिले में स्थित बैंक की 18 ब्रांचों, ग्रामीण अंचलों की 104 सोसायटियों तथा इसमें संलग्न 278 उचित मूल्य दुकानों में एक साथ साफ-सफाई कर गंदगी और अस्वस्थकर माहौल के प्रति जागरूकता का संदेश दिया गया।

    अभियान की औपचारिक शुरूआत नरसिंहपुर स्थित बैंक मुख्यालय परिसर में हुई, यहां अधिकारी-कर्मचारियों के साथ कार्यालय और परिसर की साफ-सफाई कर अवशिष्ट कचरे का विनष्टीकरण किया गया। बैंक अध्यक्ष वीरेन्द्र फौजदार ने बसुरिया समिति के ग्राम मारेगांव स्थित शासकीय प्राथमिक एवं माध्यमिक स्कूल में साफ-सफाई अभियान में भाग लिया । इस दौरान बैंक अध्यक्ष ने स्कूल की बाउंड्री बाल एवं बिल्डिंग की रंगाई पुताई भी बैंक के सौजन्य से कराई । मारेगांव स्थित सार्वजनिक दुर्गा मंडल में उन्होंने ग्रामीणों से भेंट करते हुए नवरात्रि पर्व के अवसर पर दस हजार एक रूपए की राशि भी दान की ।

    सिहोरा शाखा में सफाई कार्य

    सिहोराबोहानी। यहां जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा में बैंक की फाइलों को साफ स्वच्छ कर व्यवस्थित की गई तथा शाखा की बिल्डिंग में लगे मकड़ी के जाले तथा कूलर,पंखा,कम्प्यूटर आदि को भी साफ किया गया। उनके ऊपर जमी मोटी धूल की परत को हटाया गया और बैंक परिसर में लगी हुई घास तथा फैली हुई गंदगी को भी साफ किया गया। जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के उपाध्यक्ष सरदारसिंह पटैल द्वारा बैंक के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि सभी शाखाओं में प्रतिदिन साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए तथा किसानों तथा उपभोक्ताओं को पानी पीने एवं बैठने की व्यवस्था उचित हो। पेंशनधारियों को भटकाया न जाए तथा उनके अंगूठे की सही निशानी पास बुक में फोटो मिलान कर करें। इस अवसर पर सहकारी समिति अध्यक्ष महेश कौरव, शाखा प्रबंधक जगदीश प्रसाद नेमा, एमके श्रीवास्तव, राकेश साहू, प्रदीप राय, योगेन्द्र पवार, हरीशंकरवर्मा ,लक्ष्मी प्रसाद नौरिया, डालचंद नाथ, गंजन सिंह वर्मा, काशीपुरी गोस्वामी, दामोदर वर्मा आदि मौजूद रहे।

    और जानें :  # nn nnn
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें