Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    सार्वजनिक स्थानों में छलकते है जाम

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:20 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 12:20 AM (IST)
    By: Editorial Team

    करेली। नईदुनिया न्यूज

    वैसे तो सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान,मद्यपान पूर्णतः प्रतिबंधित है परन्तु पुलिस की हस्तक्षेप की कमी के कारण नगर के बहुत से हिस्सों में शराबियों का जमावड़ा शाम होते ही लग जाता है। शहर के ज्यादातर कॉलोनियों समेत अन्य सुनसान जगहों पर इन असामाजिक तत्वों के कारण रहवासी व राहगीरों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है।

    अडरब्रिज के पास जमे रहते हैं शराबी

    नगर के सुभाष वार्ड रांकई पीरा मार्ग अंडरब्रिज के पास और फोर लाइन सड़क पर शराबियों के जामों का झलकना निरंतर जारी है। शराबी शराब पीकर जहां तहां बोतलें तो फेंकते ही हैं, तो वहीं मार्ग से निकलने वाले यात्रियों के साथ भी अभद्र व्यवहार भी करते हैं।

    कॉलोनी में लगता है शराबियों का जामवाड़ा

    नगर की बहुत सी कॉलोनियों में शराबियों और आसामाजिक तत्वों का जमावडा बढता जा रहा है। रात्रि के समय अंधेरे का फायदा उठाते हुए खाली प्लाटों और निर्माणाधीन मकानों के आसपास इनकी संख्या अधिक रहती है और ये लोग बेखौफ जाम झलकाते रहते हैं।

    सोमवारा बाजार परिसर में शराबियों का दखल

    नगर के सोमवारा बाजार इस समय शराबियों का अड्डा बनता जा रहा है। शाम होते ही सोमवारा बाजार में शराबियों की महफिल जम जाती है हालांकि कुछ समय पूर्व ही सोमवारा बाजार परिषर से देशी शराब दुकान स्थानांतरित हुई है। परन्तु अभी भी यहां शराबियों का दखल कम नहीं हुआ है। शराबियों के जमवड़ा के कारण स्थानीय दुकानदारों और राहगीर महिलाओं को काफी परेशानी होती है।

    और जानें :  # nsp news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें