Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    अवैध हथियार सहित एक गिरफ्तार

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    अवैध हथियार सहित एक गिरफ्तार

    सिमरोल। थानांतर्गत ग्राम घोसीखेड़ा से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध रूप से बारह बोर की बंदूक रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

    एसआई पीपी पाल ने बताया कि

    दुलेसिंह (60) पिता बाबूलाल निवासी घोसीखेड़ा के पास से अवैध रूप से रखी 12 बोर की बंदूक बरामद की गई। पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा 25/26 में कायमी कर आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे कोर्ट मे पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया।

    वाहन की टक्कर से दंपती घायल

    सिमरोल। थानांतर्गत ग्राम चोरल में गुरुवार रात 8 बजे सुभाष (40) पिता गोविंद चौहान व पत्नी सुनीता चोरल से पैदल अपने गांव राजपुरा जा रहे थे। यादव ढाबे के करीब मैजिक वाहन ने उन्हें जोरदार ट-र मारी। इसकी वजह से सुभाष का पैर टूट गया और सुनीता को भी चोट आई। उन्हें सिमरोल के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। एक अन्य भी घायल है।

    आठ पेटी अवैध शराब जब्त

    विश्वास नगर/पीथमपुर। सेक्टर तीन में गली-मोहल्लों में किराना, सब्जी व ढाबों की आड़ में अवैध शराब बेचने वालों पर आबकारी विभाग ने छापा मारा व एक युवक से चार लीटर शराब जब्त की। आबकारी अधिकारी आरएस राय ने बताया कि शिकायतें मिली थीं कि सागौर में किराने की आड़ लेकर अवैध शराब बेची जा रही है। इसको देखते हुए विभाग के दल ने सागौर अचाना रोड स्थित बोई मोहल्ला पर परमार किराना स्टोर के पास से करीब आठ पेटी अवैध शराब की जब्त की। आरोपी मितना पिता भरत वर्मा के खिलाफ आबकारी एक्ट मे प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर किया। एक आरोपी धीरज वर्मा फरार है।

    अलफिया पीएससी में चयनित

    सिमरोल। चोरल गांव निवासी अलफिया खान ने पीएससी परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। गत दिवस घोषित हुए परिणाम के अनुसार उन्हें सीईओ पद के लिए चुना गया है। वह चोरल गांव की पहली महिला हैं जो अधिकारी बनी हैं। उनके पिताजी अतिक खान की साइकल की दुकान है। अलफिया दसवीं तक चोरल के शासकीय स्कूल में पढ़ीं। इसके बाद महू के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में गणित विषय से पढ़ाई की। महू के शासकीय भेरूलाल कालेज से स्नातक किया।

    और जानें :  # One arrested # with illegal weapons
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें