Naidunia
    Saturday, October 21, 2017
    PreviousNext

    देर से आया पानी वह भी गंदा, नागरिकों में आक्रोश

    Published: Sat, 14 Oct 2017 04:06 AM (IST) | Updated: Sat, 14 Oct 2017 04:06 AM (IST)
    By: Editorial Team

    - बैरागढ़ के कई इलाकों में रात्रि 10 बजे आया पानी, वन ट्री हिल्स में एक माह से गंदे पानी की सप्लाई

    संत हिरदाराम नगर। नवदुनिया प्रतिनिधि

    बैरागढ़ के कुछ इलाकों में पिछले एक माह से गंदे और मटमैले पानी की सप्लाई की जा रही है। शुक्रवार को अनेक इलाकों में शाम 6 बजे के बजाय रात्रि 10 बजे नल खुले फिर भी गंदा पानी ही मिला।

    वन ट्री हिल्स, निर्मल नर्सरी एवं लक्ष्मणनगर आदि कालोनियों में लगातार दुर्गंध वाले पानी की सप्लाई से बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है।

    नगर निगम के जल कार्य विभाग की लापरवाही से गंदे पानी की सप्लाई पर रोक नहीं लग पा रही है। हाल ही में वन ट्री हिल्स पहाड़ी पर स्थित ओवर हेड टैंक की सफाई की गई थी इससे भी व्यवस्था में सुधार नहीं हो पा रहा है। दरअसल कुछ पुरानी पेयजल लाइनें नई लाइनों से जुड़ी हैं। यह लाइनें सीवेज लाइनों के पास से गुजरती हैं। जर्जर हो चुकी पेयजल लाइनों में सीवेज का पानी मिलकर घरों तक पहुंच रहा है।

    जनप्रतिनिधियों से नाराज लोग

    लगातार शिकायतों के बाद भी जल वितरण व्यवस्था में सुधार न होने से नागरिकों में आक्रोश है। नागरिकों का कहना है कि छोटे से बड़े नेता सब केवल अपनी ब्रांडिंग करने में लगे हैं। होर्डिंग लगाने पर ही सबका ध्यान है। नगर निगम का अमला फाल्ट ढूंढने में बुरी तरह नाकाम रहा है। जल कार्य विभाग के सुपरवाइजर जीएस गोहिया का कहना है कि कुछ इलाकों में गंदा पानी आने की शिकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है।

    और जानें :  # pane pane
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें