Naidunia
    Saturday, August 19, 2017
    PreviousNext

    'जिन्होंने रिश्वत दी उन्हें सजा मिली, पर रिश्वत लेने वालों को सजा कब मिलेगी'

    Published: Fri, 17 Feb 2017 11:29 AM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 11:42 AM (IST)
    By: Editorial Team
    prahlad singh patel mp 2017217 113516 17 02 2017

    भोपाल। व्यापमं मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद प्रहलाद पटेल ने एक बार फिर ट्वीट कर पूछा है कि जिन्होंने रिश्वत दी उन्हें तो सजा मिल गई, पर जिन्होंने रिश्वत ली उन्हें सजा कब मिलेगी। तभी न्याय पूरा होगा। गुरुवार को प्रहलाद पटेल के ट्वीट से सत्ता और संगठन पर सवाल खड़े होने लगे थे। इसके बाद उन्होंने शुक्रवार सुबह फिर ट्वीट किए...

    - मेरी राय में जिन्होंने रिश्वत दी वे दंड़ि‍त हुए इस पर दुख नहीं है, पर 5 -6 वर्ष डॉक्टरी सीखने वाली हुनरमंद पीढ़ी बर्बाद हो गई, खुश नही हो सका ।

    - जिन योग्य प्रतिभागियों का हक मारा गया उन्हें क्या मिलेगा, जिनने जीवन के 6 बर्ष डॉक्टरी सीखी वे शून्य। पिता, पुत्र और उसकी पीढ़ी प्रभावित होगी।

    - मुझसे व्यापमं पर ट्वीट करने पर आशय पूछा गया। सत्ता परिवर्तन की नियत से सोचने पर ढेर आशय निकलेंगे, पर व्यवस्था परिवर्तन के लिए मेरा आशय साफ है।

    - व्यापमं में जिन्होंने रिश्वत दी उनको सजा मिली पर जिन्होंने रिश्वत ली, रिश्वत देने के लिए प्रेरित किया उनको कब सजा मिलेगी, उसका इंतजार है। तब न्याय पूरा होगा।

    - हम अपनी भविष्य की पीढ़ी को लुटने से न बचा सके ऐसा विफल प्रशासनिक ढांचा, राजनैतिक दृष्टि से कैसे ओझल हो गया, यह आत्मावलोकन जरूरी है।

    इससे पहले गुरुवार को सांसद प्रहलाद पटेल ने अपने ट्वीट में कहा था कि व्यापमं मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारी कार्रवाईयों और राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा के लिए मजबूर करता है।

    - व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से न खुश हो सकते हैं और न दुखी हो सकते हैं। वास्तविक अपराधियों को सजा का इंतजार है।

    - व्यापमं पर फैसले से चिकित्सा क्षेत्र की तीन पीढ़ियां प्रभावित हुई है। इसकी भरपाई कैसे हो इस पर मप्र के सभी लोगों को विचार करना होगा।

    - व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमें हमारी प्रशासनिक कार्रवाईयों और राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा के लिए मजबूर करता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें