Naidunia
    Friday, October 20, 2017
    PreviousNext

    विहिप एवं बजरंग दल आज निकालेगा वाहन रैली

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:04 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:04 AM (IST)
    By: Editorial Team

    राजगढ़। अखंड भारत दिवस के अवसर पर सोमवार को मंगल भवन से विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के संयुक्त तत्वावधान में दोपहर 3 बजे से शहर के मंगल भवन से वाहन रैली आरंभ होकर शहर के प्रमुख मार्गों से होती हुई पुनः मंगल भवन पहुंचेगी। जहां भारत माता की आरती के साथ कार्यक्रम का समापन का समापन होगा। विहिप जिलाध्यक्ष अजय शर्मा न नागरिकों से उक्त समारोह में शामिल होने का आग्रह किया है।

    दौड़ का आयोजन आज

    राजगढ़। जिला प्रशासन के तत्वावधान में सोमवार प्रातः 8 बजे से मंगल भवन से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दौड़ का आयोजन होगा, जिसमें प्रशासनिक अफसर, कर्मचारी एवं स्कूली बच्चे शामिल होंगे।

    शाही सवारी आज

    तलेन। मनकामनेश्वर मित्र समिति के तत्वावधान में सोमवार को भगवान भोलेनाथ की शाही सवारी धूमधाम से निकलेगी। हेमंत शर्मा ने बताया की शाही सवारी सोमवार को सुबह 10 बजे देवलछत्री शिवालय से प्रारंभ होगी जो नगर के प्रमुख मार्गों से होती हुई पुनः देवलछत्री शिवालय पहुंचेगी जहां महाआरती एवं महाप्रसादी के साथ समापन होगा।

    बोलेरो पर किया पथराव

    नरसिंहगढ़। शहर से 13 किमी दूर तीज बड़ली जोड़ के पास अज्ञात लुटेरों ने एक बोलेरो पर पथराव कर ड्राइवर को घायल कर दिया। ड्राइवर ने गाड़ी को तेजी से दौड़ाकर देवगढ़ पुलिस चौकी में ले जाकर खड़ा कर जान बचाई। मामले की सूचना पुलिस थाने मे दी गई। इसके बाद पुलिस ने सर्च आपरेशन चलाकर एक लुटेरे को हिरासत में भी ले लिया। उसके पास से एक बाइक भी बरामद की गई है, जो किसी अन्य व्यक्ति के नाम से रजिस्टर्ड है। लुटेरे से पूछताछ की जा रही है। मामले में फरियादी सुनील शर्मा निवासी जामुनिया गणेश अपने बीमार परिजन को इलाज के लिए सिविल मेहताब अस्पताल लेकर जा रहे थे। तभी वारदात हुई।

    खराब फसलों के सर्वे की मांग की

    नरसिंहगढ़। विधायक गिरीश भंडारी ने एसडीएम कार्यालय में आवेदन देकर क्षेत्र के किसानों की सोयाबीन की खराब हो चुकी फसलों के सर्वे की मांग की। उन्होंने बताया कि ज्यादातर खेतों में सोयाबीन की फसलों में अफलन की स्थिति है। इसलिए प्रभावित किसानों की फसलों का सर्वे कर नुकसान का मुआवजा दिया जाए।

    राजीव शेखर शर्मा को दी श्रद्वांजलि

    नरसिंहगढ़। वरिष्ठ पत्रकार और सहित्कार राजीव शेखर शर्मा चंचल का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी अंत्येष्टि रविवार सुबह साढ़े 9 बजे स्थानीय मुक्तिधाम में की गई। वह वरिष्ठ साहित्यकार दिनेंद्र शेखर शर्मा के पुत्र एवं एडवोकेट संजय शेखर शर्मा, पूर्व सांसद प्रतिनिधि नरेंद्र शर्मा के भाई थे। उनकी अंत्येष्टि में विधायक गिरीश भंडारी, पूर्व विधायक मोहन शर्मा, नपा प्रतिनिधि राजेन्द्र उपाध्याय, मार्केटिंग सोसायटी अध्यक्ष सुरेश शर्मा, गोपाल माहेश्वरी, कैलाश शर्मा, भरत झंवर, मनोज दीक्षित आदि शामिल हुए।

    आए दिन हो रहे फॉल्ट से बिजली सप्लाई बाधित

    नरसिंहगढ़। शहर में हर थोड़ी देर में बिजली कटौती का दौर जारी है। थोड़ी-थोड़ी देर के लिए हो रही कटौती ने आम नागरिकों को बुरी तरह परेशान कर रखा है। नागरिकों की शिकायतों पर अधिकारी फॉल्ट बताकर सप्लाई बाधित होने की बात कह रहे हैं। वहीं नागरिक अधूरे पड़े केबलीकरण कार्यों के चलते फाल्ट की घटनाएं होने की बात कह रहे हैं। उल्लेखनीय है कि घटिया केबलीकरण के कारण ही आए दिन फाल्ट हो रहे हैं।

    फिर बीच सड़कों पर पहुंचे हाथ ठेले

    नरसिंहगढ़। हाल ही में संपन्न हुई अतिक्रमण कार्रवाई उपरांत पुनः बीच सड़कों पर हाथ ठेले जमा हो गए हैं। रविवार को साप्ताहिक हाट बाजार के दौरान मुख्य बाजार में खासी भीड़ थी। वहीं बीच सड़क पर खड़े हाथ ठेलों की वजह से लोगों को आवागमन में खासी कठिनाइयां हुई। खासकर पुरानी नपा चौराहे पर खड़े हाथ ठेलों की वजह से व्यवस्थाएं बिगड़ती दिखाई दी।

    सौंधिया क्षत्रिय समाज की बैठक संपन्न

    राजगढ़। रविवार को यहां अभा क्षत्रिय सौंधिया समाज की ब्लॉक स्तरीय बैठक आयोजित की गई, जिसमें ग्राम सुधार समिति निर्माण एवं संचालन, प्रतिभा पत्रिका के बारे में चर्चा के साथ साथ समाज सुधार के बारे में चर्चा हुई। बैठक में समाज के ब्लॉक अध्यक्ष शिवराज सौलंकी वरिष्ठ महासचिव शिवसिंह, उपाध्यक्ष जगदीश, भगवान पंवार, सचिव लखन, इंद्रसिंह, संगठन मंत्री सुल्तानसिंह, रामनारायण, राकेश पंवार, प्रहृलाद जी,बालूसिंह, ठेकेदार एवं अन्य सामजिक सदस्य शामिल हुए।

    और जानें :  # rajgarh news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें