Naidunia
    Monday, August 21, 2017
    PreviousNext

    अज्ञात लोगों ने गुमठी को फेंका नाले में, ठेले में लगाई आग

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:04 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:04 AM (IST)
    By: Editorial Team

    दिन दहाड़े ट्रैक्टर में भरकर आए अज्ञात लोग, पुराने बस स्टैंड पर मचाया उत्पात

    राजगढ़ । नवदुनिया प्रतिनिधि

    शहर में दिन दहाड़े एक ट्रैक्टर में आए अज्ञात लोगों ने पुराना बस स्टैंड एवं कालीपीठ नाके पर एक चाय की गुमठी में तोड़फोड़ करते हुए उसे नाले में डाल दिया गया, जबकि पुराना बस स्टैंड पर एक हाथ ठेले में आग लगा दी। यह पूरा घटाक्रम करीब एक घंटे तक चलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

    उल्लेखनीय है कि रविवार दोपहर करीब 1 बजे बाद एक ट्रैक्टर में भराकर काफी लोग मय हथियारों के साथ पुराना बस स्टैंड क्षेत्र एवं कालीपीठ नाके पर पहुंचे थे। वहां पहुंचने के बाद अज्ञात लोगों ने एक चाय की बंद गुमठी में तोड़फोड़ करते हुए उसे पास में ही स्थित नाले में फेंक दिया। इतना ही नहीं गुमठी को नाले में डालने के बाद कुछ लोगों ने पुराना बस स्टैंड पर खड़े एक खाली हाथ ठेले को भी सैकड़ों लोगों के सामने आग के हवाले कर दिया।

    हत्या के आरोपी की थी दुकान

    जानकारी के मुतातबिक जिस गुमठी में तोड़फोड़ करने के साथ ही उसे नाले में डाली गई है वह हत्या के एक आरोपी की है। हाल ही में 9 अगस्त को नेवज नदी के पुल के समीप राधोपुर निवासी मोहनलाल का शव मिला था। शव मिलने के बाद हत्या की संभावना के तहत दो लोगों को आरोपी बनाया गया है। उन्हीं में से दुकान राहुल पिता प्रेम धनगर निवासी पुरा राजगढ़ की थी।

    पूरे के घटनाक्रम के दौरान भी नहीं आई पुलिस

    पुराना बस स्टैंड से लेकर कालीपीठ नाके तक अज्ञात लोगों द्वारा दुकान में तोड़फोड़ करने के साथ ही ठेले को आग के हवाले कर दिया, लेकिन इसके बाद भी बीच शहर में पुलिस नहीं पहुंच सकी। औपचारिकता के तौर पर दो पुलिसकर्मी सिविल में मौके पर पहुंचे और पूरे मामले को देखते रहे। एक पुलिसकर्मी ने सिविल में ठेले की आग को बुझाया। करीब एक घंटे बाद भी पुलिसबल मौके पर नहीं पहुंचा।

    फोटो 1208 आरजे 02 राजगढ़। हाथ ठेले में लगाई आग।

    और जानें :  # rajgarh news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें