Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    स्वस्थ रहने के लिए स्वच्छता जरूरी

    Published: Sun, 17 Sep 2017 11:17 PM (IST) | Updated: Sun, 17 Sep 2017 11:17 PM (IST)
    By: Editorial Team

    जावरा। नईदुनिया न्यूज

    देश के नागरिक यदि स्वस्थ है तो ही हमारा देश भी समृद्घ और शक्तिशाली बनेगा क्योंकि आदिकाल से पूजा शक्ति की ही होती है। स्वस्थ रहने के लिए स्वच्छता जरूरी है और यही से हमारी जिम्मेदारी प्रारंभ होती है कि हम हमारे आंगन और आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा रखें।

    यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष कानसिंह चौहान ने कही। वे रविवार को शासकीय चिकित्सालय में भाजपा नगर मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा दिवस के रुप में मनाते हुए मरीजों के बीच उनके स्वास्थ्य की कामना के साथ फल व बिस्किट वितरित किए। वहीं सार्वजनिक परिसरों में पौधरोपण किया। पर्यावरण के प्रति नागरिकों को जागरूक करने एवं स्वच्छता का संदेश देकर कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि कार्य कौनसा भी हो स्वच्छता एवं दरिद्रनारायण की सेवा हमारा कर्तव्य है। इसका निर्वाह सभी लोग करे, क्योंकि दरिद्रनारायण की सेवा से ईश्वर प्रसन्न होता है।

    स्वच्छता का संदेश

    जन-जन तक पहुचाएं

    विधायक डॉ. राजेंद्र पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि सेवा करने की जो जिम्मेदारी समाज और देश के नागरिकों ने हमें दी है, उसके लिए हम प्रण-प्राण से कार्य करे। मोदी के स्वच्छता के संदेश जन-जन तक पहुंचाएं और सरकार की योजनाओं को जरूरतमंद लोगों तक पहुचाएं यही आज के दिन संकल्प लेकर सभी लोग यहां से जाए। कार्यक्रम में भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष प्रकाश मेहरा, जिला उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश ओस्तवाल, बीएमओ डॉ. प्रकाश उपाध्याय ने भी अपनी बात कही। इस मौके पर बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    बच्चों को फल, बिस्किट

    एवं मिठाई वितरित

    भारतीय जनता युवा मोर्चा नगर मंडल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर अंतिम पंक्ति के नन्हें-मुन्हें बच्चों को फल, बिस्किट एवं मिठाई वितरित की गई। साथ ही बस्ती को स्वच्छ बनाए रखने की शपथ दिलाई। इसमें भाजपा जिला महामंत्री भेरुलाल पाटीदार, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सुनील भावसार, मोदी विचार मंच जिलाध्यक्ष विवेक पोरवाल व देवेंद्र शर्मा अतिथि रहे। इस मौके पर मोर्चे के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    स्वच्छता रथ को हरी झंडी दिखाई

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को सेवा दिवस के रूप में मनाने का संकल्प लेकर स्वच्छ भारत अभियान के तहत जनपद पंचायत प्रांगण से रविवार को विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय, जनपद अध्यक्ष रामविलास धाकड़ ने स्वच्छता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर एसडीएम शिराली जैन, जनपत सीईओ विष्णुकांता गुप्ता के साथ भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

    और जानें :  # ratlam news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें