Naidunia
    Wednesday, October 18, 2017
    PreviousNext

    फेसबुक दोस्त ने बीएड की छात्रा से होटल में तीन दिन तक ज्यादती

    Published: Sat, 14 Oct 2017 04:07 AM (IST) | Updated: Sat, 14 Oct 2017 12:12 PM (IST)
    By: Editorial Team
    facebook friend bhp 20171014 121226 14 10 2017

    भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। फेसबुक पर दोस्ती कर आईपीएस कॉलेज इंदौर के एमबीए छात्र ने होशंगाबाद रोड स्थित एक निजी कॉलेज की बीएड की छात्रा से ज्यादती करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा को तीन दिन तक होटल में रोके रखा और उसके साथ ज्यादती की। शिकायत पर मंगलवारा पुलिस ने ज्यादती की एफआईआर दर्ज कर ली है।

    मंगलवारा थाने के एएसआई छत्रपाल सिंह ने बताया कि 21 वर्षीय युवती मूलतः खंडवा की रहने वाली है। वह होशंगाबाद रोड स्थित एक निजी कॉलेज में बीएड की छात्रा है। दो साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती इंदौर निवासी 24 वर्षीय सौरभ शर्मा से हुई। सौरभ इंदौर में आईपीएस संस्थान का एमबीए का छात्र है।

    इंदौर में हुई थी मुलाकात

    छात्रा का आरोप है कि उसके रिश्तेदार इंदौर में रहते है। जब वह कुछ दिन पहले इंदौर गई थी। तब उसकी आरोपी सौरभ से मुलाकत हुई थी। तब उसने सौरभ को बताया था कि वह 10 अक्टूबर को खंडवा जा रही है। यह सुनते ही उसने बोला था कि वह दस अक्टूबर की रात को स्टेशन के बाहर मिलना चाहता था। इसके लिए छात्रा भी तैयार हो गई थी।

    ट्रेन लेट थी और होटल ले गया था

    दस अक्टूबर को छात्रा से मिलने के लिए सौरभ भोपाल आ गया। दोनों की स्टेशन पर मुलाकात हुई। छात्रा की ट्रेन लेट थी। इस पर सौरभ ने कहाकि कुछ देर होटल में आराम करते है। छात्रा इसके लिए तैयार हो गई। आरोपी छात्र उसको लेकर मंगलवारा इलाके में एक होटल में ले आया। इस दौरान सौरभ ने छात्रा को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसे खंडवा भी नहीं जाने दिया।

    छात्रा का मोबाइल भी स्विच आफ करवा दिया। आरोपी ने उसे झांसा देकर 12 अक्टूबर तक होटल में रोके रखा था। किसी तरह छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई। पीड़िता ने थाने पहुंचकर इस मामले में ज्यादती की एफआईआर दर्ज करवा दी। आरोपी फिलहाल फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें