Naidunia
    Sunday, March 26, 2017

    दंपती का विवाद सुलझाने के बजाय महिला से इश्क लड़ाने लगे डीएसपी

    Sun, 26 Mar 2017 01:12 PM (IST)

    पति-पत्नी का विवाद सुलझाने की बजाय डीएसपी साहब पीड़ित की पत्नी से ही इश्क लड़ाने लगे।

    वन विभाग को बदले में मऊगंज-हनुमना में मिलेगी जमीन

    Sat, 25 Mar 2017 11:09 PM (IST)

    विश्व के सबसे बड़ी अल्ट्रा मेगा सोलर परियोजना के निर्माण स्थल का कलेक्टर राहुल जैन ने भ्रमण कर पावर ग्रिड एवं विद्युत विभाग द्वारा कराये जा रहे कार्यो को देखा। इस दौरान उन्होंने प्लांट के निर्माण स्थल में आने वाली वन भूमि के बदले में जिले के हनुमना, मऊगंज, जवा आदि क्षेत्रों में वन विभाग को जमीन हस्तांतरित करने के निर्देश दिये।

    शिकायतों को पारदर्शी तरीके से निबटाने के डीआईजी ने दिए टिप्स

    Sat, 25 Mar 2017 11:09 PM (IST)

    बढ़ती शिकायतों और उसमें आ रही समस्याओं को देखते हुए पुलिस अफसरों ने कन्ट्रोल रूम में बैठक कर विचार विमर्श किया। जहां डीआईजी ने शिकायतों को पारदर्शी तरीके से सुलझाने के टिप्स दिए। अधीनस्थों ने अपने अंदर छिपी जिज्ञासा को रखा और मामलों में की जाने वाली कार्रवाई की जानकारी ली है।

    आम आदमी पार्टी करेगी मुख्यमंत्री आवास का घेराव

    Sat, 25 Mar 2017 11:09 PM (IST)

    महंगी बिजली के विरोध में आम आदमी पार्टी अब मप्र के मुख्यमंत्री आवास का घेराव आगामी 27 मार्च को करेगी। इसके लिए आप का जत्था रविवार को रविवार को रेवांचल ट्रेन से रवाना होगा और भोपाल में पहुंचकर प्रदेश सरकार के इस गलत निर्णय का विरोध करेगा। उक्त बातें आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी राजीव सिंह परिहार ने सम्पन्न प्रेसवार्ता में दी है।

    समाज उत्थान के लिए काम कर रहा वैश्य संगठनः गुप्ता

    Sat, 25 Mar 2017 11:09 PM (IST)

    प्रदेश के सबसे बड़े संगठन के रूप में काम करने वाला वैश्य महासम्मेलन है। यह प्रदेश की 23 हजार पंचायतों में से 20 हजार पंचायतों में अपने पदाधिकारी तैयार कर वैश्य समाज के उत्थान के लिए काम कर रहा है।

    सीवरेज सिस्टम पर खर्च होंगे सबसे ज्यादा 214 करोड़ रुपए

    Sat, 25 Mar 2017 11:09 PM (IST)

    शहर की जल-मल निकासी को दुरुस्त करने पर शहर की सरकार नए वित्तीय वर्ष में सबसे ज्यादा 214 करोड़ रुपए खर्च करेगी। इसके लिए बड़ी रकम का प्रावधान इस साल शहर में आई बाढ़ के मद्देनजर भी किया गया है। लोगों के घरों का अपशिष्ट, मल-जल को घरों से पाइप लाइन के जरिए सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट तक ले जाया जाएगा। यह योजना 3 वर्ष में पूरी की जानी है।

    शेविंग कराने सैलून पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या

    Sat, 25 Mar 2017 11:09 PM (IST)

    शेविंग कराने के लिए नाई की दुकान पहुंचे एक युवक की शुक्रवार रात देसी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी गई। विवाद का कारण जमीन की दलाली के लेनदेन और क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित करने के लिए होने वाली तकरार बताया गया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

    दंपती का विवाद सुलझाने की बजाय महिला से इश्क लड़ाने लगे डीएसपी

    Sat, 25 Mar 2017 09:55 PM (IST)

    पति-पत्नी का विवाद सुलझाने की बजाय डीएसपी साहब पीड़ित की पत्नी से ही इश्क लड़ाने लगे।

    बोर्ड परीक्षा के पेपर लीक मामले में दो युवक गिरफ्तार

    Fri, 24 Mar 2017 11:48 PM (IST)

    सीधी। बोर्ड परीक्षाओं के पेपर लीक होने का सिलसिला जारी है। माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा तैयार किये गये प्रश्न पत्र हर जिले में वाट्सएप पर नजर आ रहे हैं। पेपर लीक होने के मामले में जिले से भी दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। इनमें से एक को रिमांड पर लिया गया है

    नर्मदा तट में एकसाथ रोपे जाएंगे 5 करोड़ पौधे

    Fri, 24 Mar 2017 11:48 PM (IST)

    नमामि नर्मदे यात्रा पूरे विश्व में ख्याति प्राप्ति कर रही है। इसमें सरकार, संत व समाज के लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। दो जुलाई को प्रदेश सरकार इतिहास रचने का काम करने जा रही है। प्रदेश की 3550 किमी की दूरी तय करने वाली नर्मदा के दोनों तट पर 5 करोड़ पौधे 2 जुलाई को रोपे जाने हैं। जो अपने आप में विश्व रिकार्ड की बराबरी बरेगा।

    अटपटी-चटपटी