Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    देशवासियों को मूर्ख बना रहे प्रधानमंत्री : दिग्विजय

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:21 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 12:21 AM (IST)
    By: Editorial Team

    रीवा। नईदुनिया प्रतिनिधि

    आज हम यहां पार्टी के वरिष्ठ नेता का जन्मदिन मना रहे हैं, लेकिन आज एक और ऐसे व्यक्ति का जन्मदिन है जो देश को इन दिनों चला रहे हैं। फर्क यह है कि दादा (श्रीनिवास तिवारी) जो कहते थे उसे पूरा करते थे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देशवासियों को मूर्ख बनाने में जुटे हैं। देश में पूंजीपतियों का बोलबाला है और गरीब आमदी परेशान है। यह सच्चाई है कि करोडों का कर्ज लेने वाले उद्योगपतियों के सामने सरकार घुटने टेक रही है। यह बात प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रविवार को पद्मधर पार्क में आयोजित कांग्रेस के स्वाभिमान पर्व को संबोधित करते हुए कही है।

    उन्होंने कहा कि प्रदेश की हालत किसी से छिपी नहीं है। सरदार सरोवर बांध के डूब क्षेत्र में हजारों परिवार संघर्ष कर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री उनकी समस्या को हल करने आज तक बैठक नहीं कर पाए। कांग्रेस सरकार में ऐसा नहीं होता था। सभी की समस्याओं को सुलझाने के लिये स्वयं मुख्यमंत्री बैठक करते थे।

    2018 में बनाएंगे सरकार

    दिग्विजय सिंह ने कहा कि 2018 में मप्र की कमान कांग्रेस के हाथ में होगी और पार्टी सरकार बनाएगी। उन्होंने पार्टी के लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि अलग-थलग न पड़ें। एक साथ मिलकर काम करें। जिस तरह का माहौल देखा गया वह ठीक नहीं है। पार्टी के वरिष्ठ नेता एकजुट हैं। अब कार्यकर्ताओं को भी एकजुटता के साथ काम करना होगा। जिससे मिशन 2018 सफल होगा।

    भाषण छोड़कर काम करें

    पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व कांग्रेस के वयोवृद्घ नेता श्रीनिवास तिवारी ने कहा कि पार्टी के लोग भाषण छोड़कर काम करें। जिससे एक बार फिर कांग्रेस पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ प्रदेश और देश में आ सके। दरअसल श्रीनिवास तिवारी के 92वें जन्मदिन पर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा स्वाभिमान पर्व मनाया गया था। इस दौरान भाजपा सरकार की खामियों और पार्टी को मजबूत बनाने मंच से कांग्रेसियों ने हुंकार भरी और विधानसभा के चुनाव में पार्टी को बहुमत देने जनता से आह्वान किया।

    कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

    कार्यक्रम में मप्र विधानसभा के उपाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार सिंह, पूर्व मंत्री इंद्रजीत पटेल, राजमणि पटेल, शहीद अहमद, रामपाल सिंह, गुढ़ विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने जहां अपनी बात रखते हुए पार्टी के लोगों में जोश भरा वहीं जिला सहित संभाग के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनता ने हिस्सा लेकर अपने नेताओं को सुना।

    फोटो - 11 : कार्यक्रम के दौरान उद्बोधन देते श्रीनिवास तिवारी

    12 : कार्यक्रम स्थल में मौजूद कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता।

    13ः कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह व मंचासीन अतिथि।

    कांग्रेस ने मनाया स्वाभिमान पर्व, पार्टी कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, एकजुट होकर करें काम

    और जानें :  # rewa news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें