Naidunia
    Sunday, August 20, 2017

    बच्चों के विवाद में हुई मारपीट, 20 हजार रुपए लूटने का आरोप

    Sun, 20 Aug 2017 12:47 AM (IST)

    प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिली राशि में से 20 हजार रुपए की रकम जेब में रखकर ईट की खरीदी करने जा रहे रामाश्रय कोरी पुत्र बद्री प्रसाद कोरी उम्र 40 वर्ष निवासी बिरहा थाना हनुमना के साथ आरोपियों ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि घायल का आरोप है कि ईट की खरीदी करने के लिए रखी हुई 20 हजार रुपए की रकम लूट ले गए हैं।

    एडमिशन की डेट बढ़वाने छात्रों ने कलेक्ट्रेट गेट पर दिया धरना

    Sun, 20 Aug 2017 12:47 AM (IST)

    शिक्षण सत्र शुरू हुए डेढ़ माह से ज्यादा का समय निकल चुका है। इसके बाद भी एडमिशन को लेकर आन्दोलन-प्रदर्शन का दौर जारी है। पिछले 15 दिनों से एडमिशन की डेट बढ़ाने को लेकर छात्र आंदोलन कर रहे हैं। शनिवार को भी टीआरएस कॉलेज के गेट पर एडमिशन देने की मांग करते हुए छात्रों ने नारेबाजी की।

    कच्चा मकान ढहने से मलबे में दबकर वृद्घ दंपती और पोती की मौत

    Sun, 20 Aug 2017 12:47 AM (IST)

    एक ही कमरे में सो रहे वृद्घ दादा-दादी और उनकी दो पोतियों पर रात ढाई बजे कच्चा मकान भर-भराकर गिर गया। जिससे चारों लोग मलबे में दब गए। इनमें से वृद्घ दादा कल्याण प्रसाद तिवारी 90 वर्ष और दादी रामरती तिवारी 86 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

    कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की निर्मम हत्या, खेत में मिला शव

    Sun, 20 Aug 2017 12:47 AM (IST)

    कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की निर्मम हत्या करने का मामला सोहागी थाना के सोनौरी चौकी के दरियनपुरवा गांव में शनिवार सुबह सामने आया है। युवक की पहचान पुष्पराज यादव 30 वर्ष निवासी दरियनपुरवा के रूप में की गई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव का परीक्षण करने के बाद मर्ग कायम करके शव पीएम के लिए ले गई

    खुद की दुनिया अंधेरी पर बच्चों को बांट रहे ज्ञान का प्रकाश

    Sun, 20 Aug 2017 12:47 AM (IST)

    नीलाम्बुज पाण्डेय। सीधी कुदरत ने भले ही दोनों आंखों की रोशनी छीनकर उनकी दुनिया अंधेरी कर दी हो, लेकिन शिक्षक बनकर वो बच्चों को ज्ञान का प्रकाश बांट रहे हैं।

    रीवा के पिपरा गांव में कच्चा मकान‍ गिरने से तीन की मौत

    Sat, 19 Aug 2017 11:20 AM (IST)

    जिले के ग्राम पिपरा में रात करीब 2:30 बजे कच्चा मकान गिरने से मकान में सो रहे 4 लोग दब गए।

    घायल भाजपा नेता एयर एम्बुलेंस से दिल्ली रवाना

    Sat, 19 Aug 2017 10:27 AM (IST)

    पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने के बाद घर जा रहे भाजपा युवा मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष विपिन मिश्रा 33 वर्ष निवासी मऊगंज के साथ गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे कुछ लोगों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। गंभीर रूप से घायल युवक की हालत बिगड़ने पर शुक्रवार सुबह एयर एम्बुलेंस से मैक्स हॉस्पिटल दिल्ली इलाज के लिए ले जाया गया है।

    सुरताल महोत्सवः 50 प्रतिभागियों ने डांस में दी प्रस्तुति

    Sat, 19 Aug 2017 10:27 AM (IST)

    डांस की बारीकियों को सुरताल महोत्सव के माध्यम से विंध्य के कलाकारों ने प्रस्तुति देते हुए जहां अपनी कला का प्रदर्शन किया वहीं ईनामी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने के लिए अपनी कला विधा को मंच पर उतारने के लिए एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। सुरताल महोत्सव में प्रथम दिन बेस्ट डांसर अवार्ड प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।

    महिला बाल विकास विभाग का बाबू 400 की रिश्वत लेते ट्रैप

    Sat, 19 Aug 2017 10:27 AM (IST)

    स्व सहायता समूह के दस्तावेज रिन्यू करने के एवज में 400 रुपए की रिश्वत लेते महिला बाल विकास विभाग के सहायक ग्रेड-3 महेश प्रसाद पटेल को लोकायुक्त टीम ने शुक्रवार को उसके कार्यालय में ट्रैप किया है। क्लर्क के खिलाफ लोकायुक्त ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

    ललित के बाद अब बबली डकैत की बारी

    Sat, 19 Aug 2017 10:27 AM (IST)

    सीधी। नईदुनिया प्रतिनिधि रीवा रेंज के आईजी अंशुमान यादव ने शुक्रवार को एसपी आफिस में सीधी पुलिस डॉट काम बेबसाइट का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि पुलिस की जानकारी अब आसानी से लोग देख सकते हैं और जरूरत पड़ने पर शिकायत भी लिख सकते हैं। पुलिस आवश्यकता होने पर थाने बुलाएगी नहीं तो कार्रवाई करेगी।

    अटपटी-चटपटी