Naidunia
    Wednesday, December 13, 2017
    PreviousNext

    छात्रावास में फूड प्वॉइजनिंग मामले की जांच के लिए कांग्रेसी पहुंचे राजभवन

    Published: Sat, 14 Oct 2017 04:13 AM (IST) | Updated: Sat, 14 Oct 2017 04:13 AM (IST)
    By: Editorial Team

    सागर आदिम जाति कल्याण विभाग में अनियमितताओं व घोटालों की उच्च स्तरीय जांच की मांग

    सागर । नवदुनिया प्रतिनिधि

    प्रदेश में अनुसूचित वर्ग की हो रही अनदेखी को लेकर मप्र कांग्रेस कमेटी अनु. जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम संबोधित 8 सूत्रीय ज्ञापन राजभवन में ओएसडी विपुल श्रीवास्तव को सौंपा गया।

    कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल का कहना था कि भाजपा सरकार में अनुसूचित जाति के लोगों पर लगातार अन्याय व अत्याचार बढ़े हैं। उन्होंने अजा वर्ग के कल्याणकारी कार्यक्रमों एवं सागर जिला आदिम जाति कल्याण विभाग में व्याप्त अनियमितताओं, सामग्री खरीदी में हुये गबन घोटालों के साथ-साथ राहतगढ़ स्थित अनूसूचित जाति-जनजाति कन्या शासकीय प्री-मैट्रिक उत्कृष्ट छात्रावास में फूड प्वॉइजनिंग की घटना की उधा स्तरीय जांच कर दोषियों पर कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की।

    गबन, घोटालों पर चुप्पी साध लेते हैं शिवराज

    पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक तरफ तो अनुसूचित जाति वर्ग के हिमायती होने तथा प्रदेश की कन्याओं के मामा होने का दम भरते नहीं थकते हैं वहीं दूसरी ओर भाजपा सरकार में लगातार अनुसूचित जाति वर्ग पर हो रहे अन्याय अत्याचार तथा अनुसूचित वर्ग के कल्याणकारी कार्यक्रमों में हो रहे गबन घोटालों पर अपनी चुप्पी साध लेते हैं। ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी महामंत्री चंद्रिका प्रसाद द्विवेदी, मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा, प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी, पूर्व विधायक प्रभुराम चौधरी एवं तुलसीराम सिलावट, रघुवीर सिंह सूर्यवंशी, अजीतसिंह, बीडी कोठिया, प्रताप जाटव, माधव प्रसाद, देवेन्द्र रघुवंशी, रतनलाल मालवीय, सीताराम भारती, रामलाल अहिरवार, मुकेश सोलंकी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

    फोटो- 1310एसए 26 सागर। राजभवन में ज्ञापन पढ़कर सुनाते पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी।

    और जानें :  # sagar news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें