Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    शिविर में 1600 नेत्र पीड़ितों का परीक्षण

    Published: Wed, 15 Nov 2017 07:24 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 07:24 PM (IST)
    By: Editorial Team

    - 380 को नेत्र आपरेशन के लिए चित्रकूट रवाना किया

    खुरई। नवदुनिया न्यूज

    गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेन्द्र सिंह द्वारा आयोजित नेत्र परीक्षण शिविर में चित्रकूट से आए नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने खुरई विधानसभा क्षेत्र के 1600 नेत्र पीड़ितों का परीक्षण किया, जिनमें से 380 को नेत्र आपरेशन के लिए भाजपा महिला मार्चा की पूर्व जिला अध्यक्ष सरोज सिंह ने हरी झचडी दिखाकर निःशुल्क बसों से चित्रकूट रवाना किया।

    ज्ञातव्य है कि मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने गत वर्ष खुरई और मालथौन में निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविरों का आयोजन किया था। खुरई के शिविर में चित्रकूट के नेत्र विशेषज्ञों तथा मालथौन के शिविर में आनंदपुर के नेत्र विशेषज्ञ डॉक्टरों ने 5 हजार से अधिक महिला-पुरूषों का नेत्र परीक्षण किया, जिनमें से करीब 900 महिला-पुरूषों को निःशुल्क नेत्र आपरेशन के लिए चित्रकूट और आनंदपुर भेजा गया था। शिविर में नेत्र विशेषज्ञ डॉ. कन्हैयालाल, डॉ. अनुज द्विवेदी, डॉ. आनंद शुक्ला, डॉ. अतुल गौतम, काउंसलर शुभम मिश्रा और संजय, टीम हेल्पर विनय मिश्रा ने 1600 मरीजों का नेत्र परीक्षण किया। शिविर के प्रभारी बंटी श्रीवास्तव ने बताया कि शिविर में मालथौन स्वास्थ्य केन्द्र के बीएमओ डॉ. धर्मेन्द्र श्रीवास्तव, लेव टेक्नीशियन शुकदेव कौशिक, धीरज सोनी, रवि दुबे, मोहर सिंह सहायक विजय गौड़, पंचम बुन्देला, विनय सहित शासकीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं का भरपूर सहयोग रहा।

    1511 एसए 1513 खुरई। नेत्र परीक्षण शिविर में बाद ऑपरेशन के लिए मरीजों को चित्रकूट रवाना करतीं भाजपा महिला मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष व अन्य।

    और जानें :  # sagarnews
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें