Naidunia
    Sunday, December 4, 2016
    PreviousNext

    वेबसाइट पर बताया कॉलगर्ल, मनचले करने लगे परेशान

    Published: Thu, 01 Dec 2016 07:15 PM (IST) | Updated: Fri, 02 Dec 2016 09:57 AM (IST)
    By: Editorial Team
    indore crime 2016121 19236 01 12 2016

    इंदौर। मनचला जब अपने इरादे में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने लड़की को बदनाम करने का षड्यंत्र रचा। आरोपी ने एक वेबसाइट पर युवती का फोटो, मोबाइल नंबर और ऑफिस का पता डालकर उसे कॉलगर्ल बताया। जब लोग उसे परेशान करने लगे तो आरोपी की करतूत का खुलासा हुआ। दूसरी ओर, बाणगंगा में भी दो भाइयों के खिलाफ एक लड़की ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया।

    विजय नगर पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय लड़की एक शॉपिंग मॉल में नौकरी करती है। उसने बुधवार रात सर्वेश दयाल शर्मा के खिलाफ आईटी एक्ट व छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया। आरोप है कि सर्वेश उसके पीछा किया करता था। वह दोस्ती करना चाहता था।

    इनकार करने पर वह परेशान करने लगा। 17 नवंबर को उसने एक वेबसाइट पर फोटो, मोबाइल नंबर, घर और ऑफिस का पता डाल दिया। उसके बाद लोग डेट पर ले जाने के लिए लड़की को परेशान करने लगे। मनचले अश्लील बात करने लगे। उसके ऑफिस के दिए पते पर भी लोग युवती से मिलने आने लगे। उसके बाद पीड़िता को सर्वेश की करतूत का पता चला। उसने परिजन को बताया। परिजन के साथ लड़की ने विजय नगर थाने पर शिकायत की।

    दो भाई करते थे एक लड़की को परेशान

    बाणगंगा पुलिस ने 22 वर्षीय लड़की की शिकायत पर दो भाई दीपक व अर्जुन के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। लड़की का आरोप है कि दीपक जबरदस्ती शादी करना चाहता है। 7 नवंबर को उसने राह चलते रोककर शादी का प्रस्ताव रखा। जब उसकी बात नहीं मानी तो वह परेशान करने लगा। दीपक और अर्जुन दोनों शादी का दबाव बनाने लगे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी