Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    हवाई पट्टी के पास आज से खड़ी होंगी बसें, आरटीओ ने देखी व्यवस्था

    Published: Wed, 15 Nov 2017 07:40 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 07:40 PM (IST)
    By: Editorial Team

    सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

    सड़क के दोनों ओर रिहायशी कॉलोनी में खड़ी होने वाली बसों को चिन्हित किए गए स्थल पर खड़े करने के लिए जरूरी सुविधाएं नगर निगम ने उपलब्ध करा दी हैं। बुधवार को आरटीओ संजय श्रीवास्त ने हवाई पट्टी मैत्री पार्क के पास स्थल निरीक्षण किया। नगर निगम द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर संतुष्टि व्यक्त करते हुए बस ऑपरेटरों को निर्देश दिया गया कि गुरुवार से सभी बसें बस स्टैंड में आधा घंटे पहले प्रवेश करेंगी। इसके अलावा नगर निगम द्वारा चिन्हित किये गए स्थल पर बसों को खड़ी करें। गौरतलब है कि सेमरिया चौक से लेकर कोलगवां थाना तक और बस स्टैंड के आसपास की कॉलोनी में बस खड़ी होने लगी थी। इसके चलते रीवा रोड में जाम की स्थिति निर्मित होती थी। यातायात में सुधार लाने की दिशा में नगर निगम द्वारा नई कवायद की जा रही है।

    पानी, प्रकाश की हुई व्यवस्था

    नगर निगम पहले ही स्थान चिन्हित किया जा चुका था लेकिन मूलभूत सुविधाओं के कमी के कारण बस वहां नहीं खड़ी होती थी। कमिश्नर प्रतिभा पाल के निर्देश पर हवाई पट्टी के पास पानी और प्रकाश की व्यवस्था कराई गई। आरटीओ संजय श्रीवास्तव के अलावा नगर निगम से आरपी सिंह, अशोक चतुर्वेदी बस आनर्स एसोसिएशन से राजेश सिंह, विक्रम सिंह मौजूद रहे।

    .........

    शहर में लगातार यातायात सुधारने की दिशा में संयुक्त रूप से प्रयास किए जा रहे हैं। बस ऑपरेटरों की मांग थी वहां सुविधाएं नहीं हैं। नगर निगम द्वारा जरूरी संसाधन उपलब्ध करा दिया गया है। अब वहीं बसें खड़ी होगी।

    -प्रतिभा पाल, कमिश्नर नगर निगम सतना।

    और जानें :  # Satna News
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें