Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    चाइल्ड लाइन में दोस्ती कार्यक्रम, एएसपी से लिया सुरक्षा का वादा

    Published: Wed, 15 Nov 2017 08:18 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 08:18 PM (IST)
    By: Editorial Team

    सतना। नईदुनिया प्रतिनिधि

    चाइल्ड लाइन में दोस्ती कार्यक्रम के तहत बच्चों ने उन सभी अधिकारियों को रिबन बांधा जो कि उनकी सुरक्षा के लिए मुख्य रूप से जिम्मेदार हैं। कार्यक्रम के दौरान एडीशनल एसपी गुरुकरण सिंह मौजूद रहे। सर्वप्रथम उन्हें रिबन बांधी और सुरक्षा का वादा लिया गया। इसके साथ ही रक्षित निरीक्षक राहुल देवलिया तथा एसजेपीयू की टीम के त्रिवेणी प्रसाद मिश्रा, दीपाली शुक्ला, सरस्वती मिश्रा को भी रिबन बांधा गया। चाइल्ड लाइन समन्वयक को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया।

    बच्चों ने सीएसपी वीडी पाण्डेय, कोतवाली टीआई राघवेन्द्र द्विवेदी के अलावा आरपीएफ टीआई मान सिंह और जीआरपी इंचार्ज संतोष तिवारी व सहयोगी स्टाफ को भी बच्चों द्वारा रिबन पहनाकर रक्षा करने का वादा लिया गया। कार्यक्रम में शहर के विभिन्न क्षेत्रों के बच्चे शामिल हुए। जवाहर नगर स्थित सरस्वती स्कूल व महदेवा सरस्वती स्कूल के शिक्षकों का भी कार्यक्रम में विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम के अगले दिन बच्चों द्वारा कलेक्टर मुकेश शुक्ला और एसपी राजेश हिंगणकर को भी रिबन पहनाया जाएगा। दोस्ती कार्यक्रम के तहत हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान चाइल्ड लाइन टीम के जयप्रकाश नामदेव, सीमा सेन, इंद्रा पाल, शिवकुमार अहिरवार, अवनीश गर्ग और अलका सिंह मौजूद रहीं।

    महारैली में शामिल होने मजदूर संघ कार्यकर्ता हुए रवाना

    सतना। भारतीय मजदूर संघ से संबद्घ संगठनों की रैली 17 नवंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की गई है। प्रदर्शन में सतना से सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता आनंद बिहार से रवाना हुए। भारतीय मजदूर संघ के विभाग प्रमुख राजपाल शर्मा ने बताया कि सतना से 15 सौ कार्यकर्ता शामिल होंगे। जिसमें आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका, मप्र राज्य कर्मचारी संघ, मप्र प्रेरक संघ, बीडी मजदूर संघ, भवन एवं संनिर्माण मजदूर संघ, सीमेन्ट मजदूर महासंघ, पश्चिम रेलवे, मध्य श्रमिक परिषद, बैंक, दैनिक वेतन भोगी श्रमिक संघ, सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारी संघ, ठेका मजदूर संघ, बीमा वर्कर सहित कई अन्य संगठनों के लोग रवाना हुए।

    यातायात पुलिस ने आटो व बसों पर की चालानी कार्रवाई

    सतना। पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर के निर्देश पर बुधवार को यातायात थाना प्रभारी विजय सिंह बघेल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ओव्हर ब्रिज पर सवारियां उतारते समय बस क्रमांक एमपी 19 पी 0614 के खिलाफ चालानी कार्रवाई की। इसके बाद यातायात पुलिस ने सेमरिया चौराहे के पास सवारियों के इंतजार में खडी दो बसों को पकडकर चालान काटा। वहीं बिना परमिट, बिना नंबर, बगैर वर्दी, नो-पाकिर्ग जोन में खड़े किये जाने वाले दो दर्जन आटो जब्त किये गये। गौरतलब है कि गत दिनों पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर द्वारा आयोजित बैठक में पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को बसों एवं आटो के मनमाने ढंग से संचालन किये जाने पर कार्रवाई किये जाने के निर्देश दिये गये थे। जिसके बाद से पुलिस टीम सड़क पर उतरकर यातायात व्यवस्था को पटरी में लाने का कार्य कर रही है।

    और जानें :  # Satna News
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें