Naidunia
    Sunday, March 26, 2017

    दो महिलाओं की इलाज के दौरान मौत

    Sun, 26 Mar 2017 04:12 AM (IST)

    सीहोर। जिले में अलग-अलग घटनाक्रम में दो महिलाओं की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार श्यामपुर थाना तहत ग्राम खजूरिया खुर्द निवासी 65 वर्षीय केसर बाई पत्नी नारायण सिंह 11 मार्च को दीवार गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसकी भोपाल के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो

    परीक्षा केंद्राध्यक्ष के बयान सहायक केंद्राध्यक्ष नहीं आ सके

    Sun, 26 Mar 2017 04:12 AM (IST)

    सीहोर। बरखेड़ा हसन परीक्षा केंद्र पर नशीली चाय पिलाने के मामले में शनिवार को शिक्षा विभाग की टीम ने परीक्षा केंद्राध्यक्ष के बयान लिए, जबकि सहायक परीक्षा केंद्राध्यक्ष स्वास्थ खराब होने के कारण नहीं आ सके। उल्लेखनीय है कि बरखेड़ा हसन परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों को पिलाई गई चाय से बेहोशी की स्थिति निर्मित हो गई थी। इस घट

    युवक ने फांसी लगा कर दी जान

    Sun, 26 Mar 2017 04:08 AM (IST)

    सीहोर। शनिवार को एक युवक ने इछावर थाने के तहत आने वाले ग्राम जूनापानी में अपने घर में अज्ञात कारणों से फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इछावर थाने के तहत ग्राम जूनापानी निवासी 26 वर्षीय मिथुन पिता एवन सिंह पारदी शनिवार को दोपहर अपने घर पर फांसी लगाकर जीवन लीला स

    हार्वेस्टर से दो बैट्री और दो अल्टीनेटर चोरी

    Sun, 26 Mar 2017 04:08 AM (IST)

    सीहोर। मालीबायां तिराहे पर खड़े हार्वेस्टर से दो बैट्री और दो अल्टीनेटर चोरी जाने का मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। इसमें दो संदेही आरोपियों के खिलाफ मामला कायम किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायसेन जिले के ग्राम नानाखेड़ी गौहरगंज निवासी विक्रम सिंह पिता जोरावर सिंह द्वारा रेहटी थाने में रिपोर्ट दर्ज

    नमामि देवी नर्मदा यात्रा का नपाध्यक्ष अमीता अरोरा ने किया स्वागत

    Sun, 26 Mar 2017 04:06 AM (IST)

    सीहोर। शनिवार नमामी देवी नर्मदा यात्रा शाहगंज पहुंच गई है। यात्रा के शाहगंज पहुंचने पर नगर पालिका परिषद, सीहोर द्वारा मंच लगाकर नमामि देवी यात्रा का भव्य स्वागत किया गया।

    तिलावद ग्राम पंचायत को ओडीएफ करने के लिए जुटा दल

    Sun, 26 Mar 2017 04:06 AM (IST)

    फोटो 23 शुजालपुर। वाहन से ग्रामीणो को जानकारी देते हुए। शुजालपुर। ग्राम पंचायत तिलावद को खुले से शौच मुक्त करने के लिए नोडल अधिकारी के नेतृत्व में दल का गठन किया गया। जो रोज सुबह पांच बजे से खुले में शौच जाने वालों को समझाइश दे रहा है।

    जामनेर में दो दिवसीय मेला 28 मार्च से

    Sun, 26 Mar 2017 04:06 AM (IST)

    शुजालपुर। जामनेर स्थित जैन अतिशय क्षेत्र में प्रतिवर्ष लगने वाला दो दिवसीय मेला इस वर्ष 108 आचार्य विपणन सागर म.सा. मुनिश्री विशेष सागर महाराज और क्षुल्लिका 105 चंद्रमती माताजी के मंगल सानिध्य में 28 मार्च से प्रारंभ होगा। वृहद मेले में धार्मिक - सामाजिक, अनुष्ठान संपन्न होंगे।

    परीक्षा का सामना डरकर नहीं डटकर करना चाहिएः न्यायाधीश

    Sun, 26 Mar 2017 04:06 AM (IST)

    रेहटी। परीक्षा को लेकर छात्र-छात्राएं हताश न हों और छात्र-छात्राओं को परीक्षा का डर भी मन से निकाल देना चाहिए। परीक्षा का डरकर नहीं डटकर मुकाबला करें। पालक भी अपने बच्चों के प्रति दबाव नहीं बनाए। किशोर बालक की मनोस्थिति को कमजोर न करें।

    कॉलेज में छात्र-छात्राओं को दिए स्मार्ट फोन

    Sun, 26 Mar 2017 04:06 AM (IST)

    फोटो 15 रेहटी। रेहटी। शासकीय कॉलेज में उच्च शिक्षा विभाग की योजना के तहत प्रथम वर्ष में प्रवेशित छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरण का आयोजन कॉलेज परिसर में किया गया। कार्यक्रम में योजना प्रभारी डॉ. निभा जेकब ने इस योजना का मुख्य उद्देश्य छात्रों को आधुनिक और शिक्षा से संबंधित तथा कई योजनाओं की जानकारी दी।

    फीता काटकर किया धर्मशाला का लोकार्पण

    Sun, 26 Mar 2017 04:06 AM (IST)

    फोटो 14 रेहटी। फिता काटते हुए सीएम। रेहटी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मां नर्मदा मेहरा समाज समिति द्वारा निर्मित सामाजिक धर्मशाला का लोकार्पण फीता काटकर किया गया। इस दौरान मेहरा समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया।

    अटपटी-चटपटी