Naidunia
    Wednesday, December 13, 2017
    PreviousNext

    पुलक व महिला जागृति मंच को मिला प्रांतीय पुरस्कार

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:05 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:05 AM (IST)
    By: Editorial Team

    फोटो 168 आष्टा। मंच से टीम पुरस्कार प्राप्त करते हुए।

    आष्टा । नवदुनिया न्यूज

    अखिल भारतीय पुलक जनचेतना मंच व महिला जागृति मंच के क्षेत्रीय अधिवेशन में स्थानीय मंच को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। यह जानकारी मिलते ही मंच व समाजजनों में हर्ष की लहर छा गई।

    अंतरराष्ट्रीय समाज के परिचय सम्मेलन व क्षेत्रीय अधिवेशन इंदौर में संपन्ना हुआ, जिसमें महापौर मालिनी गौड़ के आतिथ्य में मंच ने एक से बढ़कर एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम स्वच्छता अभियान को लेकर प्रस्तुत किए। वहीं मंच की राष्ट्रीय सांस्कृतिक मंत्री नीता जैन के मार्गदर्शन में शानदार नाटक प्रस्तुत किया गया। जिसे सभी अतिथियों ने काफी सराहा। मंच की राष्ट्रीय टीम के सदस्य मनीष पोरवाल व प्रीति जितेन्द्र जैन का इन्दौर के मंच ने बहुमान किया तथा आष्टा मंच के कार्यों को देखते हुए विमलनाथ अवार्ड से नवाजा गया। मंच के आधार स्तंभ प्रदीप बड़जात्या, मीना झांझरी, दिलीप पाटनी, महेन्द्र निगोतिया, कैलाश लुहाड़िया आदि ने उक्त पुरूस्कार स्थानीय मंच की अध्यक्ष रानी बड़जात्या, जितेन्द्र-प्रीति जैन, मनीष-राशि पोरवाल, प्रीति जैन, पंकज-नेहा अष्टपगा, सुरेन्द्र-छाया जैन, रंजना जैन, ममता जैन आदि को सौंपा।

    00000

    मुरम डालने पर वृद्घ महिला से की मारपीट

    आष्टा। सिद्दीकगंज थाना के तहत ग्राम बापचा में बरामद में वृद्घ महिला के साथ ग्राम के व्यक्ति ने मुरम डालने की बात पर गालीगलोच कर मारपीट की व जातिसूचक शब्दों को बोलकर अपमानित भी किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 60 साल की गंगाबाई पत्नी बापूसिंह अनुसूचित जाति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मानसिंह पिता बलवंतसिंह ठाकुर ने मुरम डालने की बात पर मेरे साथ गालीगलोच कर मारपीट की व जातिसूचक शब्दों का उपयोग किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की।

    और जानें :  # sehore news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें