Naidunia
    Thursday, August 24, 2017
    PreviousNext

    केटरिंग संचालक पर हमला करने वाले दोनों आरोपियों को भेजा जेल

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:06 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:06 AM (IST)
    By: Editorial Team

    सीहोर। शुक्रवार शाम चाकू से प्रहार कर केटरिंग संचालक की हत्या की कोशिश करने वाले आरोपियों को कल रात कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की, दोनों गिरफ्तार आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। ज्ञातव्य है कि शुक्रवार शाम को स्थानीय मेवातीपुरा कस्बा में उस समय सनसनी और तनाव का वातावरण बन गया था जब बाइक सवार केटरिंग संचालक दीपक केवट को दो लोगों द्वारा चाकू मारकर लहुलुहान कर दिया गया था स्थानीय राम मंदिर कस्बा क्षेत्र निवासी केटरिंग संचालक दीपक केवट नाविक उम्र 25 वर्ष अपनी बाइक से जब जा रहा था तभी कस्बा निवासी आमिर पोलियो और शब्बीर खां द्वारा अचानक चाकू से हमला कर दिया इस अप्रत्याशित हमले में दीपक केवट को चाकू गाल के नीचे हिस्से पर लगा था जिससे वो लहुलुहान हो गया उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया था जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया था पुलिस ने दीपक केवट के बयान के आधार पर कस्बा निवासी आमिर पोलियो और शब्बीर खां पर हत्या की कोशिश का अपराधिक प्रकरण भादवि की धारा 307 के तहत कायम किया था, बताया जाता है कि पुलिस ने कल रात दोनों आरोपियों को दबिश देकर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की, पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल भेजने के आदेश दिए गए।

    0000000

    पुलिस के डर से कंजर ने चोरी की बाइक छा़ेडी

    सीहोर। पुलिस के भय से कंजर चोरी की बाईक की छोड़ने पर विवश हुआ, लेकिन दौड़ लगाने पर वो गिर गया। जिस पर पुलिस जवानों ने उसे धर दबोचा। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रविवार को भोपाल चूना भट्टी से हीरो होंडा स्पेलेन्डर चोरी कर जा रहे 20 वर्षीय चालक पर कोतवाली में पदस्थ आरक्षक अनूप द्वारा चौपाल सागर से जाते हुए देखा गया। इन्होंने मंडी थाने के एफआरबी जवानों को सूचना दी तीन जवानों द्वारा इनका पीछा किया गया आरोपी युवक अपने आप को फंसा देख बाइक छोड़कर खेत में जाने के लिए भागने की कोशिश करने के दौरान वो गिरकर घायल हो गया पुलिस जवानों ने उसे धर दबोचा, पुलिस ने आरोपी युवक श्रवण हाड़ा पिता यशवंत हाड़ा उम्र 21 वर्ष निवासी कुमरिया वनवीर सोनकच्छ देवास को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जिसमें उसके द्वारा यह हीरो होंडा बाइक को चूना भट्टी से चुराना स्वीकार किया, पुलिस के अनुसार कंजर आरोपी से अन्य चोरियों की भी जानकारी मिलने की संभावना है।

    00000000

    पति टीवी देख रहा था, पत्नी ने फंदा बनाकर फांसी लगा ली

    सीहोर। पति टीवी देख रहा था और पत्नी ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कार्य शुरू कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आष्टा थाना के तहत ग्राम खरनासिया विनीता बाई मालवीय ने शनिवार की रात करीब 12 बजे अपने कमरें को बंद कर साड़ी का फंदा बनाकर बल्ली में फांसी लगा ली। इस दौरान उसका पति रामसिंह मालवीय टीवी देख रहा था टीवी देखने के बाद जब वो अपने कक्ष में गया तो दरवाजा अंदर से बंद था जिसे खुलवाने के लिए कई आवाजें उसके द्वारा लगाई गई लेकिन भीतर से न तो कोई जवाब मिला और न ही दरवाजा खुला जिस पर उसके द्वारा दरवाजा ता़ेडकर भीतर प्रवेश किया तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई उसकी पत्नी बल्ली पर साड़ी से फंदा लगाकर लटकी मिली जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। आष्टा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कार्य शुरू कर दिया है पुलिस के अनुसार विवाहिता का विवाह 7 साल पहले हुआ था और उसे एक चार साल का लड़का भी है जो घटना के समय सो रहा था, मृतिका का मायका बड़ा बरछा खातेगांव है जहां से उसके पिता, माता और भाई भी रविवार की सुबह पहुंचें, इन्होंने पुलिस को प्रारंभिक जांच में बताया कि उसने कभी किसी प्रकार की शिकायत नहीं की थी फिर अचानक उसने यह कदम कैसे उठा लिया? यह समझ से परे है पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों जांच के बाद ही हो सकेगा।

    000000000000

    कुत्ते की आवाज सुनकर उल्टे पैर भागे चोर

    - शिक्षक के यहां किया चोरी का असफल प्रयास

    सीहोर। जिला मुख्यालय पर शिक्षक के घर से चोरों को उस समय बैरंग वापस लौटने पर विवश होना पड़ा जब उनके कुत्ते द्वारा भौंकना शुरू कर दिया गया। प्राप्त जानकारी अनुसार बीती रात चोरों ने चाणक्यपुरी कॉलोनी निवासी शिक्षक विनोद उपाध्याय के आवास को अपना निशाना बनााया बताया जाता है कि शनिवार की मध्य रात्रि को चोरों ने इनके आवास की खिड़की के नट खोलकर उसे अलग किया और भीतर प्रवेश किया चोर अभी उनके किचिन की तरफ से भीतर घुस ही रहे थे कि शिक्षक विनोद उपाध्याय के कुत्ते जिमी ने भौंकना शुरू कर दिया जिमी की आवाज सुनकर शिक्षक की भी नींद खुल गई उनके द्वारा लाइट जलाई गई जिससे चोर जिस रास्ते से आए थे उसी रास्ते से भागने को विवश हो गए, शिक्षक द्वारा इस आशय की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी गई है।

    0000

    निर्माणाधीन विद्युत लाइन से तार चुराकर ले गए चोर

    सीहोर। निर्माणाधीन विद्युत लाइन से हजारों रुपए का तार चुराकर ले जाने का मामला सामने आने पर पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार इन दिनों आष्टा के ग्राम सेवदा से टिटोरिया की निर्माणाधीन 11 केवी की विद्युत लाइन से चोर हजारों रुपए मूल्य के एल्युमनियम तार चुरा कर ले गए। आष्टा पुलिस ने जेई मुकेश कुमार गुप्ता की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों ने मामला कायम कर लिया है लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका है। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक जेई द्वारा पुलिस को यह नहीं बताया जा सका है कि चोर कितने वजन और लंबाई का तार चुराकर ले गए है।

    00000000000

    दो लाख रुपए नहीं लाने पर विवाहिता से मारपीट, घर से निकाला

    सीहोर। दो लाख नहीं लाने पर विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकालने का मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम गोंडी गुराड़िया निवासी शीला उम्र 22 वर्ष का विवाह ग्राम बोरख़ेडा खुर्द निवासी दुर्गेश गौंड के साथ हुआ था, विवाह उपरांत ही उसे कम दहेज लाने की बात को लेकर प्रताड़ित किया जा रहा था ुपुलिस के अनुसार गत दिवस शीला के साथ उसके पति दुर्गेश, जेठ ओमप्रकाश, रामअवतार, जेठानी शारदा, सुशीला, बशु बाई द्वारा दो लाख रुपए लाने की मांग करते हुए उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। गोपालपुरा थाना में विवाहिता शीला द्वारा इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराई गई पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    00000

    और जानें :  # Sehore News
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें