Naidunia
    Saturday, June 24, 2017
    PreviousNext

    पाइप लाइन फूटने से नाला हुआ था ओवरफ्लो स्कूल से लौटकर नहाने गए दो बच्चों की मौत

    Published: Tue, 20 Jun 2017 09:49 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 09:49 PM (IST)
    By: Editorial Team

    जिला मुख्यालय के लिए पानी सप्लाई करने वाली लाइन के फूटने का खामियाजा दो बच्चों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। कोतवाली थाना क्षेत्र में लूघरवाड़ा में क्षेत्र लान के पास रहने वाले राकेश पाटिल के दो बच्चों की मौत नाले में डूबने से हो गई।

    कोतवाली पुुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम को वहीं नजदीक के सरकारी प्राइमरी स्कूल से लौटकर नाले के पास नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई। शाम होने के कारण बच्चों के शव फिलहाल मर्चुरी में रखा दिए गए हैं। जिनका पीएम बुधवार को किया जाएगा।

    शासकीय प्राथमिक शाला के दो छात्र अमन पाटिल (9) और राकेश पाटिल (7) स्कूल से वापस लौट रहे थे। वहां पर आमतौर पर लगभग चार फीट पानी रहता है लेकिन मंगलवार को पानी का स्तर बढ़कर लगभग दो गुना हो गया था। जिसकी गहराई का अंदाजा वे नहीं लगा सके और डूब गए। देर तक जब बच्चे घर वापस नहीं लौटे तो मां अंजलि और पिता बच्चों को खोजने गए तो नाले के किनारे बच्चे के कपड़े और स्कूल बैग दिखा। जिसके बाद नाले में तलाश की गई तो बच्चे के शव मिल गए। जिसके बाद मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक खानापूर्ति के बाद शवों को पीएम के लिए मर्चुरी में रखा दिया है। शव परीक्षण बुधवार को किया जाएगा।

    और जानें :  # seoni # news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी