Naidunia
    Saturday, April 29, 2017

    शादी समारोह में रात को खाई पूड़ी, दाल-चावल, सुबह 12 लोग बीमार

    Sat, 29 Apr 2017 08:33 PM (IST)

    रोहनिया गांव में फूड प्वाइजनिंग से एक दर्जन से अधिक एक ही परिवार के लोग बीमार हो गए हैं, इसमें कई बच्चे भी शामिल हैं।

    बिगड़े हैंडपंपों को 3 दिन में सुधरवाओ

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    बिगड़े हैण्डपंपों को तीन दिन के अंदर सुधवाईये। अभियान चलाकर हैण्डपंपों को सुधारा जाए तथा सभी नलजल योजनाओं को चालू करवाईये। यह निर्देश कमिश्नर बीएम शर्मा ने गुरुवार को संभाग के तीनों जिलों के पेयजल की समीक्षा करते हुए एक बैठक में कलेक्टर सहित पीएचई विभाग के अधिकारियों को दिए।

    सोहागपुर सोसायटी गेहूं खरीदी केन्द्र में सुलगी आग

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    गुरुवार की शाम को अचानक सोहागपुर सोसायटी गेहूं खरीदी केन्द्र में आग सुलगने लगी। अंदर रखे 503 बोरियों के बीच कई जगह से आग सुलगने लगी जिससे तकरीबन 50 बोरी गेहूं जलने से खराब हो गया है।

    आज से शुरू होगा शंभूनाथ कॉलेज में एक्जाम

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    शहडोल। नईदुनिया प्रतिनिधि अग्रणी महाविद्यालय पं.शंभूनाथ कॉलेज की स्वशासी परीक्षाएं 28 अप्रेल से शुरू होने जा रही हैं। इस परीक्षा में साढे पांच हजार विद्यार्थियों के शामिल होने की बात कॉलेज प्रसाशन ने कही है। शुक्रवार को पहली पाली में बीए, बीएससी, बीकॉम एवं नियमित एटीकेटी विद्यार्थियों की परीक्षा शुरू होगी। सुबह आठ बजे से 11 बजे तक परीक्षा होगी।

    बच्चे का शव लेकर वाहन का इंतजार

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    स्वास्थ्य सेवाओं में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले वाहन 108 के पायलट और मेडीकल टेक्नीशियन अपनी वेतन सहित कई मांगों को लेकर गुरूवार से हड़ताल पर चले गए हैं। उल्लेखनीय है कि शहडोल को छोड़कर पूरे प्रदेश में बुधवार को ही हड़ताल शुरू हो गई थी।

    परशुराम की जय के गूंजे नारे

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    गुरुवार की शाम सर्व ब्राम्हण महिला समाज द्वारा परशुराम जयंती के उपलक्ष्य पर शोभायात्रा निकाली गई। स्थानीय दुर्गा मंदिर से यात्रा निकली जो शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुये पंचायती मंदिर पहुंची। अध्यक्ष लता पाण्डेय उपाध्यक्ष रिंकी दुबे और सचिव कविता मिश्रा के नेतृत्व में आयोजन किया गया जिसमें नगर की महिलाएं शामिल हुई।

    चैन स्नेचिंग मामले में 2 पुलिसकर्मी निलंबित

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    बुधवार की देर शाम शहर के दो अलग-अलग स्थानों में दो महिलाओं के साथ चैन स्नेचिंग की घटनाएं हुई जिसको लेकर एसपी सुशांत सक्सेना ने कोतवाली के दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। निलंबित पुलिस कर्मियों में प्रधान आरक्षक लालजी सिंह और आरक्षक देवेन्द्र पाण्डेय शामिल है।

    आतंकवादी विचारधारा से इस्लाम का कोई तालुक्क नहीं

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    हजरत सैय्‌यद हुस्नुद्दीन शहीद बाबा रहमतुल्लाह तआला अलैह का उर्स पाक धूमधाम से मनाया गया। गुरूवार को चादरपोशी के मौके पर कांफेंस रखी गई। बाहर से आए सूफी संतों ने जलसे में कहा कि बहाबी, देवबंदी, आतंकवादी विचारधारा वाले लोगों से इस्लाम का कोई तालुक्क नहीं है। इस्लाम अमन भाईचारा मोहब्बत सिखाता है गुंडागर्दी नहीं।

    ठेकेदार मनमानी तरीके से काट रहा पेड़

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    जयस्तंभ से बाणगंगा बाईपास तिराहा तक सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है जिसको लेकर सड़क के किनारे पेड़ों की कटाई का ठेका दिया गया है। ठेकेदार को जितनी सीमा के अंदर पेड़ काटने का ठेका दिया गया है उससे अधिक क्षेत्र में पेड़ काटे जा रहे हैं, जिसको लेकर विरोध हो रहा है। एक दिन पहले कलेक्टर के यहां ज्ञापन भी सौंपा गया

    मीट मार्केट को लेकर अपील कमिश्नर कोर्ट से खारिज

    Fri, 28 Apr 2017 01:19 AM (IST)

    शहडोल। शहर नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 22 में मीट मार्केट को संचालित कराने के लिए की गई अपील को कमिश्नर कोर्ट से खारिज कर दिया गया है। कमिश्नर बीएम शर्मा की न्यायालय से पक्षकार धनीराम खटिक बगैरह के प्रकरण में दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद 25 अप्रैल को आदेश पारित किया गया है।

    अटपटी-चटपटी