Naidunia
    Tuesday, May 23, 2017

    एमपीईबी के पीछे घर की बाड़ी में लगी आग

    Mon, 22 May 2017 12:20 AM (IST)

    शहडोल। शहर की कोतवाली के पीछे एमपीईवी के पास एक घर के पीछे लगी बाड़ी में अचानक आग लग गई जिसके कारण वहां पेड़ जलने लगे। आग लगने की सूचना तत्काल फायर बिग्रेड को दी गई। देवेन्द्र पांडे ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद तत्काल मौके पर नगर पालिका की क्विक रिस्पोंस मशीन आई और आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि यह बाड़ी भा

    दहेज की मांग करने वाले पति के खिलाफ मामला दर्ज

    Mon, 22 May 2017 12:20 AM (IST)

    शहडोल। ब्यौहारी थाना क्षेत्र के कुआं गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया है कि माया केवट ने अपने पति मोलू केवट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसका पति दहेज की मांग करता है और अक्सर मारपीट करता है।

    दूसरे दिन भी नहीं पकड़ा जा सका हथकड़ी के साथ भागा आरोपी

    Mon, 22 May 2017 12:20 AM (IST)

    धनपुरी थाने के अंदर से शनिवार को एक कैदी हथकड़ी सहित भाग गया था जिसे अभी तक पुलिस तलाश नहीं कर पाई है। दूसरे दिन पुलिस की टीम कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई मे ंजुटी रही लेकिन आरोपी हाथ नहीं लग पाया है। उल्लेखनीय है कि राहुल सेन पिता लाल सेन शनिवार को हथकड़ी सहित धनपुरी थाने से भाग गया था।

    ट्रक ने अधेड़ को मारी टक्कर घटना स्थल पर ही हो गई मौत

    Mon, 22 May 2017 12:19 AM (IST)

    सिंहपुर थाना क्षेत्र के भमरहा गांव में सड़क पार करते हुये एक अधेड़ की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक काशीराम गोंड़ पिता बम्पा सिंह गोंड़ (47) निवासी भमरहा सड़क पार कर रहा था तभी ट्रक क्रमांक सीजी 7 बीबी 9497 ने उसे टक्कर मार दी, जिसमें घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

    शिकायत के बाद रुकवाया अवैध अतिक्रमण

    Mon, 22 May 2017 12:18 AM (IST)

    एक शिकायत के बाद मुख्य नगर पालिका अधिकारी रविकरण त्रिपाठी एवं स्वच्छता निरीक्षक (अतिक्रमण प्रभारी) पुरूषोत्तम गुप्ता एवं उपयंत्री लोकनिर्माण प्रभारी विवेक श्रीवास्तव को मौके स्थल पर जाकर अतिक्रमण हटा दिये हैं।

    कृषि विज्ञान केन्द्र में आज प्रगतिशील कृषक करेंगे वैज्ञानिकों से चर्चा

    Mon, 22 May 2017 12:18 AM (IST)

    जवाहरलाल नेहरु कृषि विश्व विद्यालय जबलपुर अंतर्गत शहडोल कृषि विज्ञान केन्द्र में सोमवार को प्रगतिशील किसान कृषि वैज्ञानिकों से चर्चा करेंगे। वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं कृषि विज्ञान केन्द्र के सह प्रमुख डॉ. मृगेन्द्र सिंह ने बताया है कि 22 मई सोमवार को अपरान्ह तीन बजे कल्याणपुर स्थित कृषि विज्ञान केन्द्र कार्यालय में बैठक आयोजित की गई है।

    बार-बार मांगता है दहेज अक्सर करता है मारपीट

    Mon, 22 May 2017 12:18 AM (IST)

    अमलाई थाना क्षेत्र के बस्ती में रहने वाली एक महिला ने अपने पति और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ दहेज की मांग करने और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला पुलिस में दर्ज कराया है। अमलाई पुलिस ने बताया है कि श्रीमती पूनम मिश्रा ने अपने पति संदीप मिश्रा तथा देवेन्द्र और सरोज के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है।

    पति के ऊपर लगाया प्रताड़ना का आरोप, मामला दर्ज

    Mon, 22 May 2017 12:16 AM (IST)

    शहडोल। जैतपुर थाना क्षेत्र के सिलौड़ी गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया है कि बजीवा अहिरवार ने अपने पति राम प्रताप अहिरवार के खिलाफ प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

    जमीनी विवाद के चलते लफदा गांव में चली लाठी

    Mon, 22 May 2017 12:16 AM (IST)

    शहडोल। बुढ़ार थाना क्षेत्र के लफदा गांव में 20 मई की शाम जमीनी विवाद के चलते लाठी-डंडे से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने बताया है कि शिवदास पति मुरली ने शिकायत दर्ज कराई है कि जमीनी विवाद के चलते रीना पति लखन मटरा के द्वारा मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई।

    नाबालिग लड़की का किया गया अपहरण

    Mon, 22 May 2017 12:15 AM (IST)

    शहडोल। बुढ़ार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया है। इस घटना की सूचना पुलिस में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने बताया है कि एक महिला ने बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पुत्री को राजू केवट अपहरण करके ले गया है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और लड़की की पतासाजी शुरु कर दी है।

    अटपटी-चटपटी