Naidunia
    Saturday, June 24, 2017

    बिना मुरम और गिट्टी के बन गई ग्रेबल रोड

    Fri, 23 Jun 2017 11:33 PM (IST)

    जनपद पंचायत बुढ़ार की ग्राम पंचायत घोघरी में ग्रेवल रोड का निर्माण कराया गया है जिसमें अनियमितता की गई है। यहां जो रोड बनी है उसमें मिट्टी डलवाकर रोलर चला दिया गया है। बिना मुरम गिट्टी के ग्रेवल सड़क बनाई गई है जबकि मुरम व गिट्टी के साथ ग्रेवल रोड बनानी है।

    ठेकेदार को किया डिफाल्टर, ठेके की राशि साजसात

    Fri, 23 Jun 2017 11:29 PM (IST)

    शहडोल। आदिवासी विकास विभाग के माध्यम से ठेका लेकर शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रसमोहनी में प्रयोग शाला का कक्ष का निर्माण करा रहे ठेकेदार दिवाकर पयासी निवासी वार्ड नम्बर दो जयसिंहनगर का कार्य आदेश निरस्त कर दिया गया है। वहीं अमानत के रूप में जमा राशि को राजसात करने के निर्देश सहायक आयुक्त आदिवासी विकास सुधांशु वर्मा ने दिये हैं। वहीं आदि

    पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव

    Fri, 23 Jun 2017 11:28 PM (IST)

    ग्राम पंचायत खैरहा में शुक्रवार को 45 वर्षीय इंद्रपाल पटेल पिता स्व. रामदयाल पटेल का शव गांव में ही पेड़ में फांसी पर लटकता मिला है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है।

    रमसा के छात्रावासों की बाउंड्री बॉल बनाने मिली स्वीकृति

    Fri, 23 Jun 2017 11:24 PM (IST)

    राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान के तहत जिले के प्रत्येक ब्लॉक में संचालित होने कन्या छात्रावासों की बाउंड्रीबॉल निर्माण की स्वीकृति मिल गई है। प्रदेश के 50 कन्या छात्रावासों में बाउंड्रीबॉल बनाई जानी है जिसमें शहडोल के सोहागपुर व ब्यौहारी के कन्या छात्रावास का नाम भी शामिल है।

    जगन्नाथ रथयात्रा का इतिहास है 114 साल पुराना

    Fri, 23 Jun 2017 11:22 PM (IST)

    यहां जगन्नाथ स्वामी की रथयात्रा का इतिहास तकरीबन 114 साल पुराना है। आज भी परंपरागत तरीके से रथयात्रा यहां निकाली जाती है। इसके लिए अब एक दिन का समय शेष है। रविवार 25 जून को जगन्नाथ भगवान भाई बलभद्र और सुभद्रा के साथ नगर भ्रमण पर निकलेंगे। इसकी तैयारी ऐतहासिक मोहनराम मंदिर में शुरू हो चुकी है।

    सर्वर डाउन होने से अटक गई विद्यार्थियों की फीस

    Fri, 23 Jun 2017 01:06 AM (IST)

    गुरुवार को कई विद्यार्थियों की फीस सर्वर डाउन होने के कारण बीच में ही अटक गई। कियोस्क सेंटर और कम्प्यूटर सेंटर से विद्यार्थियों को जो रसीद मिली उसमें फीस जमा होने की बात कही गई पर जब यह पर्ची लेकर विद्यार्थी अभिभावकों के साथ कॉलेज पहुंचे तो वहां सत्यापन करने बैठे प्राध्यपकों ने यह कहकर मना कर दिया

    अस्पताल के मेन गेट पर लगा देते हैं ऑटो, बना दिया अघोषित स्टैंड

    Fri, 23 Jun 2017 01:06 AM (IST)

    इन दिनों जिला अस्पताल के अंदर अघोषित ऑटो स्टैंड जैसी स्थिति नजर आती है। ऑटो चालक मनमर्जी से जहां चाहे वहां ऑटो खड़ा कर देते हैं। इसके चलते कई बार यहां विवाद की स्थिति बन चुकी है। अस्पताल के अंदर ही प्राईवेट एम्बूलेंस का डेरा भी बना हुआ है।

    पति के खिलाफ दर्ज कराया मामला

    Fri, 23 Jun 2017 01:06 AM (IST)

    शहडोल। सीधी थाना क्षेत्र के जगड़ा गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ मारपीट कर जान से मारने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया है कि गेंदा बाई सिंह ने अपने पति माधव सिंह के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है, जिसकी जांच की जा रही है।

    नहीं शुरू हो पाई एफएलसी, करते रहे कर्मचारियों का इंतजार

    Fri, 23 Jun 2017 01:06 AM (IST)

    चुनाव के लिए ईव्हीएम मशीनों की एफएलसी के लिए गुरूवार को निर्वाचन शाखा के कर्मचारी उन लोगों का इंतजार करते रहे जिनको मशीनों को निकालने में सहयोग करना था। विभाग की ओर से सरकारी कार्यालयों के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को लिस्ट तैयार कर बुलावा भेजा गया था

    सूनी पड़ी कई अधिकारियों की कुर्सियां, अटक रहा काम

    Fri, 23 Jun 2017 01:06 AM (IST)

    यहां के ज्वाइंट डायरेक्टर एग्रीकल्चर कार्यालय का कामकाज इन दिनों ढीला चल रहा है। हालत यह है कि पिछले एक महिने से संयुक्त संचालक की कुर्सी खाली पड़ी हुई है। इसके साथ ही यहां के अन्य 22 अधिकारियों की कुर्सी भी खाली पड़ा हुई है। सारा काम ढीला ढाला चलने से भोपाल में बैठे अधिकारियों को सही रिपोर्ट भी नहीं पहुंच पा रही है।

    अटपटी-चटपटी