Naidunia
    Thursday, August 24, 2017

    शहडोल में हेड कांस्टेबल और नीमच में बाबू रिश्वत लेते पकड़ाया

    Wed, 23 Aug 2017 03:09 PM (IST)

    रीवा लोकायुक्त पुलिस की टीम ने शहडोल में एक प्रधान आरक्षक को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

    एक दर्जन निजी अस्पतालों को सीएमएचओ ने भेजा नोटिस

    Wed, 23 Aug 2017 01:16 AM (IST)

    जिले के दो लोगों की मौत स्वाइन फ्लू से हो गई है और एक पीड़ित का इलाज चल रहा है। ये तीनों मरीज जिला अस्पताल तक नहीं पहुंच पाये। निजी अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे। यहां कुछ दिन तक इलाज चला और जब हालत गंभीर हो गई तो निजी अस्पताल से सीधे जबलपुर रैफर कर दिया गया जहां दो लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

    61 बैंकों शाखाओं में लटके रहे ताले

    Wed, 23 Aug 2017 01:16 AM (IST)

    मंगलवार को राष्ट्रीय व्यापी हड़ताल के कारण जिले की 61 बैंक शाखाओं में ताले लटके रहे। किसी भी शाखा में लेन-देन का कोई काम नहीं हुआ। ऋ णों की वसूली के लिए संसदीय समिति की अनुशंसा लागू करने, ऋ ण की वसूली के लिए कठोर कदम उठाने, प्रस्तावित एफआरडीआई बिल को वापस लिये जाने, और सभी संवर्गो में भर्ती किये जाने

    कराते के लिए खिलाड़ियों का चयन

    Wed, 23 Aug 2017 01:16 AM (IST)

    शहडोल। शिक्षा विभाग के कलेण्डर के अनुसार 20 अगस्त को जिला स्तर की कराते एवं जूडो चयन प्रतियोगिता का पुलिस लाइन मैदान में आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में जिले भर के जूडो कराते के खिलाड़ी शामिल होकर अपनी कला का प्रदर्शन किया। यहां एक ऐसी टीम का चयन किया गया है जो 30 अगस्त को संभाग स्तर पर प्रदर्शन करेगी।

    राज्यपाल ने शहडोल कलेक्टर को किया सम्मानित

    Wed, 23 Aug 2017 01:16 AM (IST)

    मध्यप्रदेश के राज्यपाल ओम प्रकाश कोहली ने शहडोल कलेक्टर मुकेश शुक्ला को उत्कृष्ट कार्यो के लिए सम्मानित किया है। उल्लेख है कि सैनिक कल्याण के लिए अपेक्षित राशि एकत्र करने में कलेक्टर श्री शुक्ला के द्वारा उत्कृष्ट काम किया गया है इसके लिए उन्हें राज्य पाल द्वारा शील्ड एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

    शासकीय रास्ते की भूमि पर खड़ी किया दीवार

    Wed, 23 Aug 2017 01:16 AM (IST)

    पुलिस अधीक्षक के यहां लिखित शिकायत करते हुए दुलहरा गांव के लोगों ने सामूहिक रूप से बताया है कि उनके गांव का संतोष गुप्ता, श्रीमती रीता गुप्ता और बोडरी के सुरेन्द्र जायसवाल, विजय कोल के द्वारा षड़यंत्र पूर्वक शासकीय रास्ते की भूमि पर दीवार खड़ा करके अतिक्रमण कर लिया गया है।

    डॉ. योगेन्द्र पयासी सदस्य बने

    Wed, 23 Aug 2017 01:16 AM (IST)

    भारत सरकार द्वारा डॉ. योगेन्द्र पयासी पिता डॉ. संतोष पयासी को नेशनल मॉनीटरिंग कमेटी फॉर माइनोरिटीज ऑफ एजुकेशन का सदस्य नियुक्त किया गया है। डॉ. पयासी पिछले 18 साल से शिक्षा के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। पूर्व में विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री, दिल्ली प्रदेश के संगठन मंत्री एवं विभिन्न दायित्वों का निर्वहन कर चुके हैं।

    छह दिन पहले बनी सड़क में लगने लगी ठेगरी

    Wed, 23 Aug 2017 01:16 AM (IST)

    शहर के वार्ड नम्बर 15 मदन एजेंसी के पीछे खंगार के घर से लेकर शिक्षक युसूफ खान के घर तक सीसी रोड का निर्माण छह दिन पहले बनकर तैयार हुआ। सड़क का एक हिस्सा पूरी तरह दरक गया जिसमें मंगलवार को सीमेंट लगाकर भरपाई की जा रही थी। बनने के बाद ही सड़क फट गई जिस पर सीमेंट की ठेगरी लगाकर खानापूर्ति की जा रही थी।

    तीन महीने से नहीं दे रहा है राशन

    Wed, 23 Aug 2017 01:15 AM (IST)

    कलेक्टर के यहां लिखित शिकायत करते हुए मड़वा गांव के लोगों ने आरोप लगाया है कि उनके यहां संचालित शासकीय उचित मूल्य दुकान से पात्र उपभोक्ताओं को पिछले तीन महीने से सही राशन उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। नियमित दुकान भी नहीं खुलती है। शिकायत में बताया गया कि ग्राम पंचायत भठिया के अंतर्गत उनका मड़सा गांव आता है।

    संगठनात्मक चुनाव की रायशुमारी करने आए डीआरओ के सामने भिड़े कांग्रेसी

    Wed, 23 Aug 2017 01:15 AM (IST)

    मंगलवार को कांग्रेस भवन में जिला कांग्रेस कमेटी के डीआरओ गोपाल कुमार कुलश्रेष्ठ ने संगठनात्मक चुनाव की बैठक ली और इसके बाद कार्यकर्ताओं से एक-एक करके रायशुमारी कर रहे थे। उसी समय चार बजे कांग्रेस के ही दो गुट आपस में भिड़ गए। एक-दूसरे को गाली-गलौज करने लगे और हाथापाई पर उतारु हो गए।

    अटपटी-चटपटी