Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    डोंगरगांव में स्वास्थ्य शिविर लगा

    Published: Wed, 13 Sep 2017 09:17 PM (IST) | Updated: Wed, 13 Sep 2017 09:17 PM (IST)
    By: Editorial Team

    डोंगरगांव में स्वास्थ्य शिविर लगा

    डोंगरगांव। मौसमी बीमारियों के कहर के चलते यहां के कई लोग अस्पतालों में भर्ती हैं। लिहाजा, बुधवार को गांव में स्वास्थ्य विभाग ने स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया। इसमें मरीजों की जांच की गई। डोंगरगांव में सर्दी-खांसी आदि बीमारियों के ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का आयोजन उप स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया। रोगियों का स्वास्थ प्रशिक्षण डॉ. कमलेश बागी, मेडिकल ऑफिसर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र सोयतकलां बीसीएम मनोज दीक्षित, नारायणसिंह जोधाणा, प्रेमचंद आदि मौजूद थे।

    -----

    दराते से हमले में हाथ कटा

    नलखेड़ा। ग्राम ढाबला सोनगरा में खेत से घास का गट्ठर लेकर जा रहे व्यक्ति पर पुराने विवाद को लेकर दराते से हमला कर दिया गया। इससे व्यक्ति का हाथ कट गया।

    पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह 11 बजे करीब ग्राम ढाबला सोनगरा निवासी कालूसिंह पिता सिद्घूसिंह गुर्जर अपने खेत से घास का भारा लेकर घर जा रहा था तभी गांव से कुछ ही दूरी पर एक छापरे के पास ग्राम का ही बद्री पिता प्रताप गुर्जर उसे मिला एवं पुराने विवाद को लेकर उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। इसी बीच अचानक बद्री गुर्जर ने कालूसिंह के ऊपर हासिए से हमला कर दिया। हमले में कालूसिंह का हाथ पंजे के आगे कलाई से कटकर लटक गया। कालूसिंह के गंभीर रूप से घायल हो जाने पर उसे परिजन व अन्य ग्रामीण तुरंत स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार पश्चात गंभीर अवस्था में उज्जैन रैफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्घ केस दर्ज किया है।

    -------

    और जानें :  # shajapur. news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें