Naidunia
    Sunday, June 25, 2017
    PreviousNext

    पति और देवरों की शिकायत लेकर पहुंची बहू, बोली-सास को कोई बेटा रोटी नहीं देता

    Published: Wed, 17 May 2017 12:32 AM (IST) | Updated: Wed, 17 May 2017 09:58 AM (IST)
    By: Editorial Team
    women sheopur sp office 2017517 84237 17 05 2017

    श्योपुर। मेरी सास के चार बेटे हैं, चारों बेटे जमीन-जायदाद खुद के नाम कराने का दबाव बना रहे हैं, लेकिन चारों में से एक भी बेटा अपनी मां को रोटी तक नहीं दे रहा। इनमें मेरा पति भी शामिल है। मेरी सास की हालत बहुत खराब है, उसे न्याय दिलाओ। मंगलवार को एसपी के सामने यह शिकायत ढोढर की एक महिला लेकर पहुंची। महिला की बातें सुनकर एसपी भी चौंक गए और ढोढर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए।

    मंगलवार को एसपी साकेत प्रकाश पांडेय की जनसुनवाई में एक महिला एक अनूठा आवेदन लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि ढोढर निवासी उसकी सास चंद्रकांता को उसके चारों बेटों में से कोई भी खाना नहीं दे रहा है। क्योंकि, सास चंद्रकांता अपने हिस्से की जमीन-जायदाद को बेटों के नाम नहीं कर रहीं । सास के पास चार मकान और 20 बीघा भूमि है। जिसे उनके बेटे मिलकर बेचना चाहते है जबकि, सास ऐसा करने के पक्ष में नहीं है।

    इसी बात पर से बेटों ने सास का खाना-पीना बंद कर दिया है और उसे जमीन-जायदाद बराबर-बराकर नाम करने के लिए प्रताड़ित कर रहे है। आवेदन में सास चंद्रकांता ने अपने बेटों से उसे हर्जा-खर्चा दिलाने की मांग भी रखी। महिला के द्वारा दिए गए आवेदन पर से एसपी श्री पांडेय ने तत्काल ढोढर एसओ आशुतोष शर्मा को फोन लगाया और चंद्रकांता के बेटों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

    एसपी बोले, तुम्हारा पति भी जाएगा जेल

    आवेदन देने के दौरान सास का दुखड़ा लेकर एसपी के पास पहुंची महिला से एसपी श्री पांडेय ने कहा कि, तुम्हारा पति भी जेल जाएगा। इस पर महिला ने कहा कि, सिर्फ मेरा पति ही जेल थोड़े जाएगा, उसके सभी भाई भी जेल जाएंगे। वे अपनी मां के साथ ऐसा कर रहे हैं तो उन्हें सब चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए। इस पर एसपी ने महिला को शाबाशी दी। इसके अलावा दोर्द निवासी शिवदेही नाम की महिला ने एसपी को बताया कि उसके पति का उसके ननदोई व जेठ ने मिलकर अपहरण कर लिया है और अब उसे सुसराल में भी नहीं रहने दे रहे है। एसपी ने महिला का आवेदन लेकर संबंधित को भेज दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी