Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    शिवपुरी की बेटी हूं मैं, जिसकी नरोत्तम दादा ने मदद की : पूनम पुरोहित

    Published: Tue, 18 Jul 2017 08:24 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 04:04 PM (IST)
    By: Editorial Team
    poonam purohit shivpuri 2017718 152141 18 07 2017

    शिवपुरी। बीते रोज शहर के माधव चौक चौराहे पर सीएम शिवराज सहित मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पुतला फूंक रहे कांग्रेसियों से एकाएक आ भिड़ी पूनम पुरोहित की सोमवार को जिले भर में जहां तहां चर्चा होती रही। कांग्रेसियों के हाथों से नरोत्तम मिश्रा का पुतला छीनकर कांग्रेस को मुंह की खिलाने वाली पूनम कहती हैं कि वे शिवपुरी की बेटी हैं और ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं।

    जब उन्हें 21 मई 2013 को कैंसर होने की जानकारी मिली और वे अपने मामा अवधेश पांडे के साथ तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिलने दतिया पहुंचीं तो उन्होंने बिना एक पल गवाएं फरिस्ते का काम किया था और तत्काल उच्च पदस्थ डॉक्टरों से संपर्क कर मेरा इलाज कराया था। साथ ही आर्थिक राशि भी मुहैया कराई थी तब से लेकर आज तक वे मेरा ख्याल रखते हैं और डॉक्टरों से भी संपर्क में रहते हैं।

    इतना ही नहीं उन्होंने मेरे कहने पर कई और जरूरतमंदों की मदद की। दरअसल नरोत्तम दादा इंसानियत के फरिश्ते हैं और मैं शिवपुरी की बेटी हूं इसलिए मेरा फर्ज बनता था कि खुद के रहते दादा का पुतला न जलने दिया जाए। नईदुनिया से बातचीत करते हुए पूनम ने कहा कि कांग्रेस को भी यह हरकत नहीं करनी चाहिए थी। क्योंकि दादा के माथे पर कोई कलंक नहीं हैं।

    आज तक उन्होंने न तो कोई भ्रष्टाचार किया और न ही कोई घोटाला। पूनम कहती हैं कि पेड न्यूज कोई कलंक नहीं हैं। कांग्रेस को वे नेता नजर नहीं आते जिन्होंने कई गुनाह किए हैं। पूनम ने कहा कि दादा और खुद उसे भरोसा है कि मां पीताम्बरा सच का साथ देंगी और दादा को जरूर न्याय मिलेगा। पूनम कहती हैं कि दादा नरोत्तम मेरे भगवान हैं।

    लोग बोले-100 नहीं, एक हो पूनम जैसा

    पुतला छीनकर कांग्रेस के मुंह पर तमाचा जड़ने वाली पूनम को लेकर कई तरह की चर्चाएं नगर में होती रहीं। लोगों का कहना था कि किसी भी राजनेता के पास 100 नहीं बल्कि एक पूनम जैसा सशक्त समर्थक होना चाहिए जो मंत्री की मौजूदगी के बगैर उनका पुतला जलाने के दौरान कई पुरुषों से जूझ सके। जैसा कि पूनम ने किया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें