Naidunia
    Wednesday, August 16, 2017
    PreviousNext

    हर दिन हो रही बिजली की अघोषित कटौती, लोग हो रहे परेशान

    Published: Mon, 19 Jun 2017 03:52 AM (IST) | Updated: Mon, 19 Jun 2017 03:52 AM (IST)
    By: Editorial Team

    आधी रात भी कट रही बिजली, घरों के बाहर बैठकर लोग कर रहे रतजगा

    शिवपुरी। बिजली कंपनी की मनमानी का आलम यह है कि बिना कोई सूचना दिए ही कंपनी दिन में तीन से चार घंटे की बिजली कटौती कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर रात में भी बिजली कंपनी हर रोज 2 से 3 घंटे की कटौती कर रहा है जिसके चलते लोग रात को सो भी नहीं पा रहे हैं और रात को घरों के बाहर बैठकर रतजगा करने को मजबूर हैं। शनिवार-रविवार की रात भी बिजली कंपनी के द्वारा शंकर कालोनी, महल कालोनी, राजेश्वरी रोड, हाथीखाना सहित कई अन्य स्थानों पर बिजली कट कर दी जिससे रात करीब 12 बजे से कट हुई बिजली रात 1ः30 बजे आई और 5 मिनिट बाद फिर बिजली कट हो गई जिसके बाद रात 3 बजे बिजली आई। लोगों का कहना है कि बिना किसी सूचना के बिजली कंपनी अपनी मनमर्जी से दिन व रात में कटौती कर रही है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं।

    गर्मी और उमस से लोग हुए परेशान

    बिजली कटौती के कारण लोग गर्मी और उमस से बेहाल नजर आए। लोग पसीने में नहाते रहे और बिजली कंपनी के अधिकारियों को कोसते रहे। इधर कई लोगों ने बिजली कंपनी का टोल फ्री नंबर भी शिकायत के लिए लगाया लेकिन आप क्यू में हैं यही सुनाई देता रहा। जिसके बाद लोग चाबी घर भी पहुंचे लेकिन यहां भी कर्मचारी मौजूद नहीं थे जिसके चलते लोगों को परेशानी हुई।

    घरों के बाहर बैठकर गुजारी रात

    बिजली कटौती के चलते अपने घरों के बाहर आ गए थे। कई इलाकों में बिजली सुबह बहाल हो सकी। इंद्रा कालोनी के विनय ने बताया कि रात भर से बिजली गुल रही और सुबह 8 बजे बिजली आई। जिसके चलते लोगों ने घरों के बाहर बैठकर रात गुजारी।

    अधिकारियों को लगाए फोन नहीं उठे

    बिजली कंपनी के अधिकारियों को बिजली न आने की सूचना देने के लिए लोगों ने कई बार फोन लगाया लेकिन कंपनी के अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया जिसके बाद लोगों को खासी परेशानी हुई। इधर कंपनी के अधिकारी संदीप पांडे का कहना है कि टेक्नीकल फाल्ट के चलते बिजली गुल हुई थी जिसका संधारण कार्य कराकर बिजली बहाल कराई गई।

    मैच के दौरान भी बिजली हुई गुल

    रविवार को भारत पाकिस्तन के मैच के दौरान भी दोपहर में बिजली कंपनी के द्वारा दोपहर में बिजली कटौती कर दी गई थी जिसके चलते मैच में खलल पड़ा और लोग चाबी घर पहुंचे और उसके बाद बिजली बहाल की गई। मैच के दौरान कम से कम पांच बार बिजली कट की गई जिससे खेल प्रेमियों को खासी परेशानी हुई।

    और जानें :  # shivpuri news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें