Naidunia
    Tuesday, May 23, 2017
    Previous

    छात्रा से बातचीत पर छात्रों ने छात्र को पीटा, चाकू अड़ाकर वीडियो बनाया

    Published: Sat, 14 Jan 2017 06:27 PM (IST) | Updated: Sat, 14 Jan 2017 07:54 PM (IST)
    By: Editorial Team
    vsd 2017114 192520 14 01 2017

    इंदौर। नगर प्रतिनिधि। नामी स्कूल में पढ़ने वाले 10वीं और 11वीं में पढ़ने वाले छात्रों छात्रा से बातचीत करने पर विवाद हो गया। दो छात्रों ने एक छात्र को बहाने से बुलाया और चाकू अड़ाकर मारपीट की। उसके कपड़े उतरा कर वीडियो बनाया और दोस्तों में वायरल कर दिया। पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को पकड़ लिया। पकड़ाए छात्र मेडिकल कारोबारी और बैंक अफसर के बेटे है।

    पलासिया टीआई राजेंद्र सोनी के मुताबिक डीपीएस में पढ़ने वाला 15 वर्षीय छात्र शुक्रवार देर रात पिता के साथ थाने पहुंचा और सेंटपॉल स्कूल की 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़ित छात्र ने बताया वह 10वीं में पढ़ता है। गुरुवार शाम पलासिया क्षेत्र में सैलून पर आया था। तभी दोस्त का कॉल आया। उसने कहा मुझसे मिलने बड़वानी प्लाजा के पास आ जाना।

    कुछ देर बाद पहुंचा तो सेंटपॉल स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों ने पकड़ लिया। एक छात्र ने चाकू अड़ाया और मुझे पीटा। उसने कहा तू मेरी गर्लफ्रेंड से बात क्यों करता है। चाकू मारने की धमकी देकर कपड़े उतरवाए। दूसरे ने मेरा वीडियो बना लिया। उन्होंने लड़की से बात नहीं करने की चेतावनी दी और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

    दोस्तों को वीडियो भेजा

    शुक्रवार को उन्होंने एक-दूसरे के परिचित छात्रों में वीडियो वायरल कर दिया। इसकी भनक पीड़ि‍त छात्र के परिजनों को लगी तो संघ नेताओं के साथ थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया। शनिवार सुबह दोषी छात्रों को रामबाग और बजरंगनगर क्षेत्र से पकड़ लिया। टीआई सोनी ने उन्हें फटकार लगाई।

    मुख्य आरोपी ने बताया सत्यसाईं स्कूल की 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा उसकी गर्लफ्रेंड है। तीन दिन पूर्व उसने 56 दुकान पर बतियाते देख लिया था। इसी बात उसे गुस्सा आ गया। समझाने बुलाया तो अकड़ कर बात करने लगा। कुछ देर बाद आरोपी छात्र के परिजन भी थाने आ गए।

    आरोपी छात्र के पिता बजरंगनगर निवासी मेडिकल कारोबारी पिता ने बताया बेटे पर कभी शक नहीं हुआ। सुबह पुलिस घर आई तब पता चला कि केस दर्ज है। टीआई के मुताबिक एक आरोपी छात्र के पिता भोपाल में बैंक मैनेजर है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी