Naidunia
    Thursday, December 8, 2016
    PreviousNext

    आधी रात को लड़ पड़े बाराती, बस फोड़ी

    Published: Fri, 02 Dec 2016 04:00 AM (IST) | Updated: Fri, 02 Dec 2016 04:00 AM (IST)
    By: Editorial Team

    इंदौर। नगर प्रतिनिधि

    महाराष्ट्र से आए बारातियों में विवाद हो गया। वे चिल्ला-पुकार करते हुए एक-दूसरे को पीटने लगे। कुछ ने पथराव कर बस के कांच फोड़ दिए।

    मल्हारगंज पुलिस के अनुसार बुधवार को कमला नेहरू कॉलोनी स्थित जेसवाल-साहू धर्मशाला में महाराष्ट्र से बारात आई थी। रात करीब 2 बजे कुछ युवकों ने नशे में हंगामा शुरू कर दिया। इनमें जमकर विवाद हुआ। रहवासी प्रमोद नामदेव ने डायल 100 को फोन किया। मल्हारगंज थाने से एक एसआई आया, लेकिन वह स्थिति संभाल नहीं पाया। एसआई ने थाने से फोर्स बुलवाया। पुलिस कुछ हुड़दंगियों को पकड़कर ले जाने लगी तो एक ने बस पर पथराव कर दिया। बस का कांच फूटते ही हंगामा बढ़ गया। वे शिकायतकर्ता प्रमोद को ही धमकाने लगे। आखिर में पुलिस ने बारातियों को खदेड़ दिया। रहवासियों का कहना है कि धर्मशाला में कार्यक्रमों के चलते आए दिन हंगामा होता रहता है।

    नींद की गोलियों की हो गई आदत

    रहवासी राजेश शुक्ला का कहना है कि पहले भी कई बार इस धर्मशाला की शिकायत की है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। एक बार एसडीएम अनिल बनवारिया भी केस बनाकर चले गए थे, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। मेरी बीमार और बूढ़ी मां ज्यादा परेशान है। हमें को नींद की गोलियां खाना पड़ती है। कलेक्टर कार्यालय पर भी शिकायत की है।

    और जानें :  # T
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी