Naidunia
    Tuesday, October 24, 2017
    PreviousNext

    रोड किनारे सुधार रहे थे पंक्चर, तेज रफ्तार कार ने उड़ाया, 5 की मौत

    Published: Sun, 19 Mar 2017 12:00 PM (IST) | Updated: Mon, 20 Mar 2017 08:15 AM (IST)
    By: Editorial Team
    sadak durghatna 19 03 2017

    उज्जैन। उन्हेल के समीप शनिवार देर रात कार ने मैजिक वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए। मृतकों में एक ही परिवार की दो महिलाएं व तीन बच्चे शामिल हैं। घटना के समय मैजिक ड्राइवर वाहन को रोड किनारे खड़ा कर पंक्चर ठीक कर रहा था। इस दौरान कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद ड्राइवर कार छोड़ फरार हो गया।

    बताया जाता है कि वह नशे में था। उन्हेल पुलिस तलाश में जुटी है। एएसआई राधेश्याम शर्मा ने बताया कि मेला देखने के लिए मालीखेड़ी से मैजिक वाहन में एक ही परिवार के 17 लोग उन्हेल गए थे। मेला देख रात करीब 1 बजे लौट रहे थे। मालीखेड़ी फंटे के समीप मैजिक वाहन का टायर पंक्चर हो गया।

    ड्राइवर वाहन किनारे पर खड़ा कर टायर बदल रहा था। इसी दौरान नागदा की ओर से तेज गति से आ रही कार (एमपी 37-सी 2456) ने मैजिक वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की मैजिक वाहन हवा में उछलकर पलट गया।

    इससे वाहन के समीप बैठे मोनाबाई पति गोपाल (22), उसकी पुत्री वर्षा (2), देवरानी इंदिराबाई पति रतन (22) की की मौके पर ही मौत हो गई। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान इंदिराबाई के एक वर्षीय पुत्र महेश पिता रतनलाल व 5 साल के दिलीप पिता मोहनलाल ने दम तोड़ दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें