Naidunia
    Sunday, August 20, 2017
    PreviousNext

    महाकाल दर्शन के बाद मंत्री बिसेन ने लिया संकल्प, छुड़वाएंगे लोगों की शराब

    Published: Fri, 21 Apr 2017 10:11 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 10:14 PM (IST)
    By: Editorial Team
    bisen 21 04 2017

    उज्जैन। किसान कल्याण व कृषि विकास मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने शुक्रवार सुबह महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने संकल्प लिया की मोहनखेड़ा में पार्टी की बैठक से लौटने के बाद वे बालाघाट विधानसभा के ग्राम जाम में जाकर पांच लोगों को शराब छोड़ने की शपथ दिलाएंगे।

    महाकाल दर्शन के दौरान कृषि मंत्री को जानकारी मिली कि ग्राम जाम में शराब की दुकान हटाने को लेकर महिलाएं आंदोलन कर रही थीं। इनमें एक महिला श्यामा बाई की हृदयाघात से मौत हो गई है। इ

    स पर उन्होंने तत्काल जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा बिसेन को महिला के परिजनों को 10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी। बिसेन ने महाकाल दर्शन के बाद अन्न्क्षेत्र में जाकर भोजन प्रसादी ग्रहण की। इस दौरान उन्होंने अन्न्क्षेत्र का निरीक्षण किया तथा 1 लाख रुपए दान देने की घोषणा भी की।

    स्वास्थ्य मंत्री ने भी किए महाकाल दर्शन

    स्वस्थ्य मंत्री रुस्तमसिंह ने शुक्रवार दोपहर महाकाल मंदिर में राजाधिराज भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की। पुजारी यश गुरु ने पूजन विधि संपन्न् कराई। महाकाल दर्शन के बाद उन्होंने शक्तिपीठ हरसिद्धि में भी पूजा अर्चना की।

    महाकाल मंदिर में 1 लाख रुपए दान

    महाकाल मंदिर में शुक्रवार को भोपाल निवासी दीपक खने ने पुजारी प्रदीप गुरु की प्रेरणा से एक लाख रुपए दान किए। मंदिर प्रशासक सुजानसिंह रावत को उन्होंने उक्त राशि का चेक भेंट किया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें