Naidunia
    Monday, February 20, 2017

    सूने आवास से हजारों की चोरी

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    विदिशा। कोतवाली थाना अंतर्गत एक सूने आवास में चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने फरियादिया की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। थाने से मिली जानकारी के अनुसार वैशाली नगर निवासी फूलबाई कुशवाह ने शिकायत दर्ज कराई है कि 15 फरवरी को वह अपने मकान में ताला डालकर रिश्तेदार के यहां आयोजित विवाह कार्यक्रम में।

    आईटीएम ने संघवी और आरजीपीवी ने पटेल कॉलेज को हराया

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    पेज 15 की लीड खबर - एसएटीआई में हुए रोमांचक मैच फोटो 5 विदिशा। बल्लेबाज को आउट कर खुशी मनाते हुए खिलाड़ी। विदिशा। एसएटीआई में चल रही 15वीं सिंधिया स्मृति अंतर इंजीनियरिंग कालेज राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में सातवें दिन दूसरे पूल के आईटीएम ग्वालियर बनाम सांघवी इंस्टिट्यूट इंदौर का मैच खेला गया। इस मैच में आईटीएम ने जीत दर्ज की।

    आज पहुंचेगी रथ यात्रा

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    आज पहुंचेगी रथ यात्रा विदिशा। अखिल भारतीय मालवीय समाज की विभिन्न राज्यों से होती हुई रथ यात्रा आज सोमवार को विदिशा पहुंचेगी। समाज की ओर से मिली जानकारी के अनुसार ये यात्रा राष्ट्रीय अध्यक्ष बालाजी सिंधे के नेतृत्व में पूरे देश में निकाली जा रही है। यात्रा की शुरुआत कन्याकुमारी से हुई थी।

    जिझोतिया ब्राह्मण समाज के अधिवेशन में समाज की एकता पर जोर

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    - सरकारी नौकरी के अलावा व्यवसाय से जुड़ने का आव्हान फोटो 6 विदिशा। समाज के अधिवेशन में मंच में मौजूद अतिथि। विदिशा। समाज के युवा सरकारी नौकरी के चक्कर में अपना भविष्य खराब नहीं करें। यदि सरकारी सर्विस नहीं मिलती तो वह उद्योग धंधों से जुड़कर भी अपना रोजगार स्थापित कर सकते हैं।

    तिरंगा यात्रा लेकर गणेश मंदिर पहुंचे अतिथि, पुलिस ने यज्ञ करने से रोका

    Mon, 20 Feb 2017 04:10 AM (IST)

    पेज 13 की सेकंड लीड खबर - गणेशजी को दिया ज्ञापन, आज कलेक्टर ज्ञापन देकर करेंगे धरना समाप्त फोटो 7 विदिशा। तिरंगा यात्रा लेकर मेन मार्केट से गणेश मंदिर की ओर रवाना होते हुए अतिथि शिक्षक फोटो 9 विदिशा। पट खुलने के इंतजार में गणेश मंदिर की चौखट पर बैठे अतिथि शिक्षक। विदिशा। नियमितीकरण की एक सूत्रीय मांग को लेकर पिछले 9 दिन से एडीएम।

    यहां बच्चों को कैसे मिलेगा पोषण...?

    Mon, 20 Feb 2017 04:09 AM (IST)

    पेज 13 के लिए सेपरेट फोटो 2 विदिशा। जहां बच्चों को पोषण आहार दिया जाता है, उन्हें साफ सफाई बीमारियों से बचना सिखाया जाता है। उस आंगनबाड़ी केंद्र की दुर्दशा ऐसी हो कि वहां जाने के लिए ही गटर पार करना पड़े तो गांव के बच्चों को कैसे पोषण मिले? ये फोटो नटेरन के ग्राम घटवाई की आंनबाड़ी केंद्र का है।

    बॉलरों ने उलटफेर कर शहडोल को जिताया कनारा कप

    Mon, 20 Feb 2017 04:09 AM (IST)

    पेज 13 की बाटम खबर - एक लाख रुपए ईनाम वाली प्रतियोगिता में दूसरे क्रम पर रही मुंबई फ्यूचर टीम फोटो 1 विदिशा। कनारा कप विजेताओं को पुरस्कृत करते हुए अतिथि। विदिशा। एक लाख रुपए इनाम वाली कनारा क्रिकेट कप प्रतियोगिता पर मप्र क्रिकेट अकादमी शहडोल की टीम ने कब्जा कर लिया।

    बालिका के अपहरण के आरोप में संदिग्ध युवक गिरफ्तार

    Mon, 20 Feb 2017 04:03 AM (IST)

    गंजबासौदा। नगर के वार्ड क्रमांक दस गौशाला में रविवार की शाम संदिग्ध हालत में घूम रहे एक युवक की नागरिकों ने जमकर खातिरदारी कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। युवक पर आरोप था कि वह मोहल्ले की एक बालिका को जबरन ले जाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

    गर्मियों की शुरुआत में ही गहराने लगा जलसंकट

    Mon, 20 Feb 2017 04:03 AM (IST)

    गंजबासौदा। समीपस्थ ग्राम उदयपुर और साहबा में गर्मियों की शुरुआत में ही ग्रामीणों को जलसंकट का सामना करना पड़ रहा है। नलजल योजनाओं से पर्याप्त जलापूर्ति हो नहीं पा रही और जलस्तर नीचे चले जाने से हैंडपंप भी कम पानी दे रहे हैं। जिससे ग्रामीणों को दूरस्थ जलस्रोतों से जलापूर्ति करना पड़ रही है।

    सांसद लक्ष्मीनारायण यादव को बताई जलसंकट की समस्या

    Mon, 20 Feb 2017 04:03 AM (IST)

    गंजबासौदा। रविवार को नगर में आए सागर सांसद लक्ष्मीनारायण यादव ने स्थानीय विश्राम गृह में भाजपा के जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस अवसर पर उन्हें सांसद प्रतिनिधि जनपद मनोज यादव ने ग्रामीण क्षेत्र में जलसंकट की स्थिति से अवगत कराया। जिस पर सांसद श्री यादव ने पीएचई विभाग के ईई और जिला पंचायत सीईओ दीपक आर्य से चर्चा कर शीघ्र ग्रामीण

    अटपटी-चटपटी