Naidunia
    Thursday, April 27, 2017
    PreviousNext

    एकाउंट से 13 हजार रुपए गायब

    Published: Fri, 17 Feb 2017 07:56 AM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 07:56 AM (IST)
    By: Editorial Team

    विदिशा। खाई रोड निवासी रिमशा खान ने एसपी कार्यालय में आवेदन देकर उसके बैंक एकाउंट से रुपए निकालने की शिकायत की है। उसने आवेदन में बताया कि उसके पास एक फोन आया, जिसमें उसके बैंक एकाउंट संबंधी जानकारी मांगी गई। इसके बाद उससे एटीएम का पिन और ओटीपी पूछकर उसके एकाउंट से 13 हजार रुपए निकाल लिए गए। उसने आरोपी को ढूंढने की मांग की है।

    खेत से मोटर चोरी

    विदिशा। ग्यारसपुर थाना अंतर्गत ग्राम कंजेला निवासी राधा बल्लभ अग्रवाल ने शिकायत की है कि 18 जनवरी को उनके खेत से पानी की मोटर चोरी हो गई है। जिसकी कीमत 7 हजार रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात चोर पर प्रकरण दर्ज किया है।

    फांसी लगाकर आत्महत्या

    विदिशा। दीपनाखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम सनोटी निवासी एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाने के टीआई योगेन्द्रसिंह परमार ने बताया कि गुरूवार की दोपहर में 18 वर्षीय अरविंद विश्वकर्मा ने अपने ही घर में फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिरोंज भेजा गया है। आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है। मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।

    मारपीट का प्रकरण दर्ज

    विदिशा। शमशाबाद थाना अंतर्गत महानीम चौराहा निवासी 23 वर्षीय रवि धाकड़ ने शिकायत की है कि ग्राम बमोरी निवासी समुंदरसिंह धाकड़ ने उसके साथ मारपीट कर दी। पुलिस के मुताबिक विवाद का कारण खेत से चना के पौधे उखाड़ना बताया जा रहा है। फरियादी की शिकायत पर आरोपी पर धारा 324 की कायमी की गई है।

    चार पहिया वाहन पलटा, दो घायल

    विदिशा। बुधवार-गुरूवार की रात करीब 11 बजे कोतवाली थाना अंतर्गत इमलिया और ढ़ोलखेड़ी के बीच एक चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें सवार लोग बाल-बाल बचे। हालांकि इस दुर्घटना में ड्रायवर सहित अन्य दो लोगों को हल्की चोटे बताई जा रही हैं। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वाहन भोपाल का था जिसमें तीन लोग सवार थे। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस, 100 डायल, चार्ली के जवान मौके पर पहुंचे और घायलों को एक प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

    आग की चपेट में आने से युवक घायल

    विदिशा। कोतवाली थाना अंतर्गत इंदिरा काम्पलेक्स में किराए से रह रहे एक युवक के संदिग्ध रूप से जलने का मामला सामने आया है। कोतवाली थाना प्रभारी एसएन पाण्डेय ने बताया कि घटना बुधवार की है। सूचना मिलने पर युवक को जिला अस्पताल भेजा गया था। बाद में उसे गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। टीआई के मुताबिक ग्राम पीपलखेड़ निवासी 21 वर्षीय राजकुमार मीना आग की चपेट में आ गया था। उसने भोपाल में बयान दिए हैं कि वह गाडी में पेट्रोल भरने के लिए ले गया था। घर में रखा था अचानक उसमें आग लगने से वह झुलस गया है। मामले की जांच की जा रही है।

    डॉ. मोदी का निधन

    विदिशा। शहर के प्रतिष्ठित डॉ. सुरेश चंद जैन (मोदी) का गुरुवार की रात 8 बजे निधन हो गया। वे डॉ. इंदु जैन के पति और डॉ. एश्वर्य मोदी एवं वैभव मोदी के पिता थे। शुक्रवार सुबह 10 बजे उनके निज निवास से अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। अंतिम संस्कार बेतवा तट स्थित मुक्तिधाम पर होगा। जैन समाज ने डॉ. जैन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

    और जानें :  #vidisha news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी