Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    तीसरी पत्नी के शरीर पर दाग हुए तो पति ने घर से निकाल दिया

    Published: Mon, 17 Jul 2017 08:40 PM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 08:27 AM (IST)
    By: Editorial Team
    white spot 17 07 2017

    ग्वालियर। पत्नी के पूरे शरीर पर सफेद दाग हो जाने पर पति पहले तो उसके साथ मारपीट करता रहा। एक दिन पहले उसने पत्नी की फिर मारपीट की और उसे घर से भगा दिया। पत्नी रोती-रोती रेलवे स्टेशन पहुंच गई। यहां सामाजिक संस्था के लोगों को यात्रियों ने सूचना दी तो वे उसे लेने पहुंचे। महिला का कहना है कि उसके पति की दो शादियां पहले भी हो चुकी हैं और वह दोनों पत्नियों को छोड़ चुका है। यह उसकी तीसरी शादी थी।

    रविवार रात को करीब 11 बजे रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार पर एक महिला रोती हुई घूम रही थी। यहां पर यात्रियों ने जब देखा तो प्लेटफॉर्म पर लगे ऑनलाइन सर्विस एसोसिएशन की महिला हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया। यात्रियों ने एसोसिएशन के सदस्यों को फोन कर बताया कि एक महिला लावारिस हालत में प्लेटफार्म पर घूम रही है।

    सूचना मिलने पर संस्था की समन्वयक ममता सिंह आरपीएफ-जीआरपी स्टाफ के साथ प्लेटफार्म पर पहुंचीं जहां उन्हें वह महिला मिल गई। उन्होंने महिला को थाने लाकर उसकी काउंसलिंग की। यहां महिला ने बताया कि उसकी ससुराल तानसेन नगर में है और मायका गुब्बारा फाटक के पास है। उसके पूरे शरीर पर सफेद दाग हो गए हैं। जब शादी हुई थी तो उसके हाथ पर दाग थे।

    पति को यह बात पता थी। शादी के बाद बीमारी बढ़ गई और पूरे शरीर पर सफेद दाग हो गए। इसके चलते पति उसे साथ नहीं रखना चाहता। साथ ही पति नौकरी करने से भी मना करता है। इसी के चलते उसने मारपीट की और घर से निकाल दिया। महिला ने यह भी बताया कि उसके पति की दो शादियां पहले हो चुकी हैं।

    पहली पति उसे पसंद नहीं थी इसलिए छोड़ दी। दूसरी पत्नी से झगड़ा होता था तो पत्नी ने उसे छोड़ दिया। अब वह उसे छोड़ना चाहता था। संस्था के सदस्यों ने महिला के मायके में संपर्क किया और सुबह उसके पिता के साथ उसे भेज दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें