Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवा दी पति की हत्या

    Published: Mon, 17 Jul 2017 08:32 PM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 03:26 PM (IST)
    By: Editorial Team
    wife kill husband shivpuri 2017718 94534 17 07 2017

    शिवपुरी-भौंती। भौंती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सालई नदी के किनारे मिली एक युवक की लाश के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसका प्रेमी व प्रेमी के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्होंने युवक की हत्या करना स्वीकार किया।

    जानकारी के अनुसार 13 जुलाई की सुबह भौंती थाना क्षेत्र के मुहार के कोटवार ने पुलिस को सूचना दी थी कि सालई नदी के किनारे एक युवक की खून से सनी हुई लाश पड़ी है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और तफतीश शुरू की। मृतक की लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी थी जिसके बाद उसे दफना दिया था। जिसके बाद युवक के ससुरालीजन भौंती थाने पहुंचे और कपड़ों के आधार पर युवक की पहचान धर्मदास लोधी के रूप में की। उस दौरान मृतक की पत्नी बबीता भी उनके साथ थी और कपड़ों से उसकी पहचान की।

    लगाया फोन कहा कि धर्मदास घर पहुंचा क्या

    बबीता ने धर्मदास की हत्या अपने प्रेमी मदन लोधी व उसके दोस्त पुरुषोत्तम उर्फ हल्के लोधी के साथ मिलकर कराई और उसके बाद लाश को ठिकाने लगवाने के बाद उसने धर्मदास की मां को फोन लगाया कि धर्मदास गांव पहुंच गया है क्या। क्योंकि धर्मदास अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रह रहा था।

    धर्मदास की पत्नी बबीता ने सास को फोन लगाकर कहा कि अम्मा धर्मदास गांव पहुंचे या नहीं जिस पर उसकी सास ने मना किया तो बबीता ने कहा कि वह मूंगफली का बीज लेने के लिए गए थे और फिर घर जाने की कह रहे थे।

    टेकरी मंदिर के सामने तालाब पर पिलाई शराब और कर दी हत्या

    मदन लोधी ने बताया कि बबीता उससे प्रेम करने लगी थी और दोनों के बीच संबंध भी बन गए थे लेकिन धर्मदासउनके प्रेम की राह में रोड़ा बना हुआ था। यहीं कारण रहा कि वह धर्मदास को अपने दोस्त पुरुषोत्तम के साथ लेकर गया और धर्मदास को पिछोर के टेकरी मंदिर के सामने तालाब पर शराब पिलाई और उसके बाद उसे गांव छोड़ने की कहकर ले गए और हत्या कर दी।

    ऐसे पहुंची पुलिस आरोपियों तक

    थाना प्रभारी डॉ. संतोष यादव व एसडीओपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि धर्मदास की पत्नी बबीता से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसके बाद वह टूट गई और उसने बताया कि अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसने अपने पति की हत्या करवाई है। इसके बाद बबीता, पुरुषोत्तम व मदन लोधी को गिरफ्तार कर लिया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें