Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    ठाणे: भाजपा कॉर्पोरेटर पर 27 वर्षीय महिला से रेप का आरोप, केस दर्ज

    Published: Wed, 13 Sep 2017 02:40 PM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 06:41 PM (IST)
    By: Editorial Team
    daya gaikwad rape case 13 09 2017

    मुंबई। कल्‍याण-डोंबिवली म्‍युनिसिपल कॉर्पोरेशन के भाजपा कॉर्पोरेटर दया गायकवाड़ पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है। गायकवाड़ पर ठाणे की एक 27 वर्षीया महिला ने बलात्‍कार का आरोप लगाया है। महिला ने अपने बयान में कहा है कि गायकवाड़ ने अपनी शादी की बात छिपा कर उससे शादी का वादा करके कई मौकों पर उसका यौन शोषण किया।

    महिला ने गायकवाड़ पर पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर उसे ब्‍लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है। महिला के अनुसार, इसमें उनकी मदद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की महिला विंग की प्रमुख अश्विनी धूमल और उनके पति मनोज ने की। वहीं भाजपा कॉर्पोरेटर गायकवाड़ ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। उन्‍होंने कहा कि बलात्‍कार का आरोप झूठा है। आरोप लगाने वाली महिला ने उनसे 10 लाख रुपए की मांग की थी, जो नहीं मिले तो मुझे बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी।

    महिला ने बुधवार को ठाणे पुलिस स्टेशन में अपने यौन शोषण की शिकायत की थी, वहीं दूसरी तरफ गायकवाड़ ने भी पीड़िता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला के मुताबिक, वह गायकवाड़ से जून में एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये मिली थी। उसका दावा है कि गायकवाड़ उसे 7 जून को तितवाला के एक लॉज में ले गया जहां शादी का वादा करके उसने बलात्‍कार किया। महिला का आरोप है क‍ि उसने 16 जून को भी एक रिजॉर्ट में उसके साथ बलात्‍कार किया। महिला ने कहा, 'मुझे उसकी शादी के बारे में तब पता चला जब मैंने उसके फोन पर आई एक कॉल उठाई और उधर से महिला ने खुद को उसकी पत्‍नी बताया।'

    महिला का कहना है कि जब उसने गायकवाड़ से उसकी शादी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह अपनी बीवी को तलाक दे देगा। महिला के अनुसार, अश्विनी ने उसे मामला सुलझाने के लिए घर बुलाया, मगर गायकवाड़ ने वहां भी उसका बलात्‍कार किया और अश्विनी धूमल व उसके पति ने पूरा सीन रिकॉर्ड कर लिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें