Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    घर लौट रही महिला से दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में पत्थर डालने की कोशिश

    Published: Mon, 17 Jul 2017 12:26 PM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 08:28 AM (IST)
    By: Editorial Team
    rape case maharashtra 2017717 125734 17 07 2017

    मुंबई। महाराष्ट्र के लातूर जिले के उदगिर में एक 40 वर्षीय महिला को अगवा कर यौन शोषण का मामला सामने आया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 13 जुलाई को साहू चौक से शेल्हल रोड के बीच ये घटना हुई जब महिला एक अस्पताल से वापस ऑटो रिक्शा से अपने घर लौट रही थी।

    थोड़ी दूर चलने के बाद तीन लोग ऑटो रिक्शा रुकवाकर उसमें बैठ गए और चालक को गांव से बाहर ले चलने का दबाव बनाया। गांव से बाहर पहुंचने पर आरोपियों ने ऑटो चालक को धमकी देकर वहां से भाग जाने को कहा। ऑटो चालक ने अपने शिकायत में ये बातें कहीं।

    पुलिस ने बताया कि पीड़िता के अनुसार, उन आरोपियों ने महिला के हाथ-पांव बांध दिए और उसका शोषण करने लगे। उनमें से एक ने उसके प्राइवेट पार्ट में पत्थर डालने की कोशिश की और दूसरा पीडिता के उपर पेशाब करने लगा। घटना के बाद महिला को उदगिर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसे लातूर भेज दिया गया।

    आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 367 (अपहरण), 354 ए (2) (यौन उत्पीड़न) और 355 (व्यक्ति का अपमान करने के इरादे से आक्रमण या आपराधिक बल, अन्यथा गंभीर यातना के साथ) मामला दर्ज किया गया। उप-विभागीय पुलिस अधिकारी अनिकेत भारती ने कहा, हमने आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच व तलाशी अभियान शुरू किया है। पुलिस ने यह भी बताया कि वे घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें