Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    पूर्व विधायक ने दी पुलिसवाले को धमकी, वीडियो हो रहा वायरल

    Published: Sat, 20 May 2017 10:56 AM (IST) | Updated: Sun, 21 May 2017 07:52 AM (IST)
    By: Editorial Team
    mla 2017520 113243 20 05 2017

    मुंबई। सत्ता ही हनक नेताओं पर किस कदर हावी होती है इसका उदाहरण हाल ही में सामने आया जब जेल में बंद एक पूर्व विधायक ने पुलिसवालों को ही अपशब्द कहे और धमकी दी। जानकारी के अनुसार मुंबई की भायखला जेल में बंद 365 करोड़ के घोटाले में दोषी पूर्व विधायक रमेश कदम का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वो जेल के मेन गेट पर पुलिस की टीम के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं।

    पुलिस की टीम और रमेश कदम पुलिस वैन के इंतजार में खड़े थे तभी अचानक से रमेश कदम नाराज हो गये और पुलिस वालों को भला बुरा कहने लगे। मौके पर उपस्‍थित एपीआई मनोज पवार ने बताया कि उन्होंने आरोपी विधायक की बदसलूकी की नागपाड़ा पुलिस थाने और अपने विभाग में भी रिपोर्ट कर दिया है। घोटाले में संदिग्‍ध भूमिका के कारण कदम को अगस्‍त 2015 में गिरफ्तार किया गया था।

    ज्‍वाइंट पुलिस कमिश्‍नर देवेन भारती ने एक अखबार को बताया, ‘ जांच रिपोर्टों के निष्‍कर्षों के अनुसार हम कार्रवाई करेंगे। पवार नागपाडा पुलिस स्‍टेशन पहुंचे और पूरी घटना का ब्‍यौरा दिया।' घटना के वक्‍त कदम और कुछ पुलिस कर्मी पुलिस वैन का इंतजार कर रहे थे जब कदम ने पवार से बहस शुरू कर दी। सिपाही ने अपने सेलफोन पर पूरा मामला रिकार्ड कर लिया, पवार को धमकी देते हुए कदम को देखा जा सकता है। कदम ने कहा कि वह किन्‍नर की तरह व्‍यवहार कर रहा था और तो और उन्‍होंने पवार पर पैसे मांगने का भी आरोप लगाया।

    पिछले साल फरवरी में भी आर्थर रोड जेल में अंडरट्रायल में आए एक मेडिकल ऑफिसर ने कदम पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें