Naidunia
    Tuesday, April 25, 2017
    PreviousNext

    फिल्म देखकर गर्भवती हो गई 13 साल की लड़की, सेंसर बोर्ड को भेजा नोटिस

    Published: Sat, 01 Apr 2017 02:31 PM (IST) | Updated: Sat, 01 Apr 2017 02:56 PM (IST)
    By: Editorial Team
    movie pregnent 01 04 2017

    बेंगलुरू। 13 साल की एक लड़की ने गर्भवती होने के बारे में बात बताई है, उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। उसने बताया कि तमिल फिल्म ‘कलवानी’ को देखने के बाद वह गर्भवती हो गई। मामले की जानकारी सामने आने के बाद चेन्नई की एक अदालत ने सेंसर बोर्ड को समन भेजा है।

    तमिल फिल्म कलवानी (Kalavani) को दिए गए सर्टिफिकेट पर विवाद तब शुरू हो गया, जब एक 13 साल की लड़की ने अपनी प्रेग्नेंसी के लिए इसे जिम्मेदार ठहराया। चेन्नई कोर्ट ने फिल्म को दिए गए सर्टिफिकेट और कंटेंट पर सवाल उठाए हैं। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन ए सर्कुनम ने किया था और इसमें विमल और ओविया ने भूमिका निभाई थी।

    बताया जा रहा है कि 13 साल की लड़की 10 महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। उसका दावा है कि उसने यह कदम फिल्म ‘कलवानी’ से प्रभावित होकर उठाया था। पुलिस ने पिछले सप्ताह लड़की को ढूंढ़कर कोर्ट में पेश किया। उसके पेरेंट्स की ओर से एक बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका लगाई गई थी। कोर्ट ने समन में सेंसर बोर्ड से कई सवाल किए हैं।

    कोर्ट ने पूछा है कि इस तरह के कंटेंट वाली फिल्म को रिलीज करने की अनुमति क्यों दी गई? बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड के एक सदस्य ने सर्टिफिकेट दिए जाने की प्रक्रिया के बारे में कोर्ट को बता दिया है। हालांकि, जज ने उन्हें पूरे मामले में सोमवार तक हलफनामा दायर करने को कहा है। इसमें उन्हें ग्रेडिंग, कांटछांट और प्रोड्यूसर्स के रिएक्शन के बारे में भी बताना है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=
    • sdfasdf08 Apr 2017, 08:14:45 PM

      pregnant hone ka badhiya bahana hai...

    अटपटी-चटपटी