Naidunia
    Friday, November 17, 2017
    Previous

    AIADMK में सुलह की कोशिशें तेज, जानें आज का पूरा घटनाक्रम

    Published: Fri, 21 Apr 2017 06:22 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 06:34 PM (IST)
    By: Editorial Team
    aiadmk 21 04 2017

    चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के गुटों के बीच विलय की बातचीत के लिए अन्नाद्रमुक के सत्तारूढ़ गुट ने पार्टी के राज्यसभा सांसद आर. वेथीलिंगम के नेतृत्व में एक समिति का गठन करने की घोषणा की है।

    अन्नाद्रमुक मुख्यालय में मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस आशय का फैसला लिया गया। बैठक में वरिष्ठ मंत्री और पार्टी के अन्य नेता भी उपस्थित थे। बैठक के बाद स्थानीय प्रशासन मंत्री एसपी वेलुमनी ने समिति के गठन की जानकारी तो दी, लेकिन समिति के अन्य सदस्यों के बारे में कोई जानकारी देने से इन्कार कर दिया।

    उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री ने बताया है कि वेथीलिंगम यहां पार्टी कार्यालय में उपस्थित रहेंगे। जब जरूरी होगा तो हम भी उनके साथ रहेंगे। जहां तक हम लोगों का संबंध है तो हम एकजुट रहते हुए दो पत्तियों वाला चुनाव चिह्न चाहते हैं। गुट में सामान्य भावना यही है कि पार्टी में एकता होनी चाहिए. जिसकी स्थापना एमजीआर (एमजी रामचंद्रन) ने की थी और अम्मा (जयललिता) ने आगे बढ़ाया।" उन्होंने कहा कि उनके अगले कदम का फैसला तब होगा जब पन्नीरसेल्वम गुट उनसे संपर्क करेगा।

    दीपा जयकुमार के पति ने बनाई नई पार्टी :

    तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार के पति के. माधवन ने शुक्रवार को अपनी पार्टी "एमजीआर जयललिता डीएमके कजागम" लांच की। चेन्नई के मरीना समुद्र तट पर स्थित एमजीआर और जयललिता की समाधियों पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद उन्होंने नई पार्टी की घोषणा की।

    पार्टी का ध्वज जारी करते हुए माधवन ने पत्रकारों को बताया कि सच्चे अम्मा समर्थकों का उन्हें सहयोग मिलेगा और अगर दीपा ने उनकी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया तो वह उन्हें पार्टी में प्रमुख पद प्रदान करेंगे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें